Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024 Auction: अनकैप्ड कुमार कुशाग्र को नीलामी में मिले 7.20 करोड़, फिर भी नाखुश हैं पिता

IPL 2024 Auction: आईपीएल 2024 नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने अनकैप्ड प्लेयर कुमार कुशाग्र को 7.20 करोड़ रुपये में खरीदा है, लेकिन इसके बाद भी बल्लेबाज के पिता नाखुश नजर आए हैं.

Latest News
IPL 2024 Auction: अनकैप्ड कुमार कुशाग्र को नीलामी में मिले 7.20 करोड़, फिर भी नाखुश हैं पिता

Kumar Kushagra father is unhappy after his son sold at 7 crore and 20 lakhs ipl 2024 auction by Delhi Capitals
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन के लिए मंगलवार 19 दिसंबर को दुबई में नीलामी आयोजित की गई थी. जहां भारतीय और विदेशी खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश हुई है. आईपीएल 2023 ऑक्शन में ऐसे भी कई अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी भी हैं, जिनपर करोड़ों की बोलियां लगाई गई हैं. इस लिस्ट में अनकैप्ड भारतीय विकेटकीपर कुमार कुशाग्र का नाम भी है, जिन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने 7.20 करोड़ रुपये का खरीदा है. लेकिन कुशाग्र के पिता इससे काफी नाखुश है, क्योंकि उनका कहना है कि दिल्ली कैपिटल्स ने वादा किया था कि वो कुशाग्र को 10 करोड़ रुपये का खरीदेगें. आइए जानते हैं कि पूरा मामला आखिर क्या है. 

यह भी पढ़ें- पंजाब के साथ जुड़े हर्षल, कुल 7 प्लेयर्स को खरीदा, देखें PBKS का स्क्वॉड

आईपीएल 2024 नीलामी के दौरान अनकैप्ड प्लेयर्स पर पानी की तरह पैसा बहाया गया है. इस लिस्ट झारखंड के कुमार कुशाग्र भी हैं. कुमार को दिल्ली कैपिटल्स ने 7.20 करोड़ रुपये का खरीद लिया है और अपनी टीम में शामिल कर लिया है. लेकिन कुमार कुशाग्र के पिता शशिकांत इससे काफी नाखुश हैं. उनका कहना है कि पूर्व भारतीय कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर सौरव गांगुली कुमार कुशाग्र से फ्रेंचाइजी द्वारा आयोजित ट्रायल में काफी प्रभावित हुए थे, जिसके बाद गांगुली ने वादा किया था कि वो कुशाग्र को किसी भी कीमत पर खरीदेगें. 

कुमार कुशाग्र के पिता शशिकांत ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए बताया, कोलकाता के ईडन गार्डन में ट्रायल के बाद डीसी डायरेक्टर सौरव गांगुली ने मेरे बेटे कुशाग्र से कहा कि वो दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे और फ्रेंचाइजी उनके लिए 10 करोड़ रुपये तक की बोली भी लगाएगी. कुशाग्र के छक्का मारने की क्षमता को देखने के बाद गांगुली उससे काफी प्रभावित हुए थे. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि कुशाल को देखने के बाद उन्हें एमएस धोनी की झलक भी दिखी है."

उन्होंने आगे कहा, मैंने सोचा था कि मेरा बेटा कुमार कुशाग्र को दिल्ली कैपिटल्स केवल बेस प्राइस पर ही खरीदेगी. लेकिन कुछ देर बाद उस पर बोलियां लगने लगी. इस चमत्कार के बारे में शायद ही कोई सोच सकता था. मैं आश्वस्त हूं, क्योंकि गांगुली ने उनसे वादा किया था कि वो 10 करोड़ रुपये का खरीदेगें. हालांकि मुझे लगता है कि उन्होंने कुशाग्र को प्रोत्साहित करने के लिए ऐसा कहा होगा."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement