Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Legends League Cricket: Kaif ने 2022 में किया 2004 वाला धमाका, छोरा गंगा किनारे वाला ने शेयर किया Video

Mohammad Kaif video: मोहम्मद कैफ ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दिखा दिया है कि 2004 से लेकर 2022 तक कैफ जरा भी नहीं बदले हैं

Legends League Cricket: Kaif ने 2022 में किया 2004 वाला धमाका, छोरा गंगा किनारे वाला ने शेयर किया Video

kaif video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के ऑल टाइम बेस्ट फील्डर और क्रीज से बाहर निकलकर शॉट मारने वाले मोहम्मद कैफ एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कैफ ने 2022 में दोबारा से 2004 के उस पल की याद दिला दी है, जब उन्होंने शोएब अख्तर से पंगा लिया था. 2004 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे वनडे मैच में शोएब अख्तर बॉलिंग कर रहे थे और कैफ बैटिंग. जब शोएब लंबा रनअप लेकर गेंद फेंकने पहुंचे तो कैफ शॉट लगाने के लिए क्रीज से काफी बाहर निकल आए. कैफ को इतना बाहर निकलता देख अख्तर ने बॉल नहीं डाली और दोनों के बीच तू-तू, मैं-मैं हुई. ये वीडियो आज भी वायरल होता है. 

2022 में कैफ ने फिर से वही यादें ताजा कर दी हैं. उन्होंने लीजेंड्स लीग क्रिकेट में ठीक उसी तरह क्रीज से निकलकर शॉट लगाया है और गेंद बाउंड्री के बाहर पहुंचा दी. कैफ ने खुद अपने सोशल मीडिया हैडल पर वीडियो शेयर कर लोगों को 2004 और 2022 वाले अपने रूप को दिखाया है. वीडियो में एक तरफ 2004 का नजारा है तो दूसरी ओर 2022 वाले शॉट का. कैफ ने वीडियो शेयर करते हुए बड़ा ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने मजाक में कहा है कि वॉकिंग हेल्थ के लिए अच्छी होती है. कभी भी चलना ना छोड़ें. इलाहाबाद वाले क्रिकेट ऐसे ही खेलते हैं. लीजेंड्स लीग में छोरा गंगा किनारे वाला.

भारत बनाम साउथ अफ्रीका मैच फ्री में देखना है? यहां है काम की सारी जानकारी

कैफ का ये ट्वीट वायरल हो गया है. लोग इसपर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि कैफ ने इलाहाबाद का नाम रौशन किया है तो कोई उनके मजे लेते हुए कह रहा है कि अगली गेंद पर आपके साथ क्या हुआ था उसका वीडियो भी डालिए. 

लीजेंड्स लीग में कैफ के साथ टीम इंडिया के कई दिग्गज खिलाड़ी भी खेल रहे हैं. इस टूर्नामेंट में वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, इरफान पठान और यूसुफ पठान भी शामिल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement