Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Michael Clarke Slap Video: गर्लफ्रेंड से थप्पड़ खाने के बाद माइकल क्लार्क को BCCI भी देगी जोर का झटका, बड़े एक्शन की तैयारी

Michael Clarke BCCI: गर्लफ्रेंड से थप्पड़ खाने के बाद से माइकल क्लार्क की दुनिया भर में थू-थू हो रही है. अब BCCI भी पूर्व क्रिकेटर को झटका दे सकती है.

Michael Clarke Slap Video: गर्लफ्रेंड से थप्पड़ खाने के बाद माइकल क्लार्क को BCCI भी देगी जोर का झटका, बड़े एक्शन की तैयारी

Michael Clarke Ind Vs Aus Test Series

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान रहे माइकल क्लार्क (Michael Clarke) इन दिनों गलत वजहों से चर्चा में हैं. दिलफेंक छवि रखने वाले इस पूर्व क्रिकेटर को गर्लफ्रेंड ने सरे आम बेवफाई का आरोप लगाते हुए पीटा है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. खबर है कि बीसीसीआई ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और पूर्व क्रिकेटर पर एक्शन लिया जा सकता है. अगले महीने से होने वाली भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज (IND Vs AUS Test Series) के कमेंट्री पैनल से उन्हें हटाए जाने पर बोर्ड विचार कर रहा है. 

BCCI कर सकती है कमेंट्री पैनल से ड्रॉप 
सूत्रों का कहना है कि हालिया विवाद के बाद से बीसीसीआई माइकल क्लार्क के नाम पर समीक्षा कर रही है. 41 साल के पूर्व क्रकेटर का नाम भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के कमेंट्री पैनल में है. माना जा रहा है कि विवाद को देखते हुए पैनल से बतौर कमेंटेटर उनका नाम हटाया जा सकता है. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (बॉर्डर-गावस्कर सीरीज) का पहला टेस्ट 9 फरवरी क नागपुर में खेला जाएगा. क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद से क्लार्क ज्यादातर वक्त बतौर एक्सपर्ट और केमेंटेटर ही बिताते हैं. 

यह भी पढ़ें: अपनी ही गेंद पर हार्दिक पंड्या ने एक हाथ से लपका ऐसा कैच कि मुंह ताकते रह गए कीवी बल्लेबाज, देखें वीडियो  

अर्धनग्न हालत में पिटाई का वीडियो हुआ था वायरल 
बता दें कि इसी सप्ताह माइकल क्लार्क का विवादित वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह और उनकी गर्लफ्रेंड दोनों अर्धनग्न हालत में थे. क्लार्क की गर्लफ्रेंड उन पर थप्पड़ों की बरसात करते हुए उन्हें बुरा-भला कह रही थीं. वह उन पर बेवफाई का भी आरोप लगा रही थीं. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का विवादों से पुराना नाता रहा है. साल 2020 में उनका पत्नी काइली से तलाक हुआ था. उस वक्त भी दोनों के अलगाव की वजह क्रिकेटर की बेवफाई ही बताई गई थी. उस दौरान मीडिया में चर्चा थी कि क्लार्क का अपनी ट्रेनर साशा से अफेयर चल रहा है. 

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar का ट्वीट, 'भइया तो बैटिंग करके भी विकेट लेते थे', जानिए कौन है ये गेंदबाज  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement