Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni ने फेयरवेल मैच में अंबाती रायडू को कहा बुड्ढा, जानें क्या बात हुई मैच के बाद दोनों के बीच 

MS Dhoni And Ambati Raidu Talk: आईपीएल 2023 के साथ ही अंबाती रायडू के करियर का भी अंत हो गया है. फाइनल मुकाबले वाले दिन ही उन्होंने अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था. मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी से उनकी लंबी बातचीत हुई. जानें दोनों के बीच में किस मुद्दे पर चर्चा हुई. 

MS Dhoni ने फेयरव�ेल मैच में अंबाती रायडू को कहा बुड्ढा, जानें क्या बात हुई मैच के बाद दोनों के बीच 

Ambati Raidu Ms Dhoni Chat 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 का खिताब जीतने के साथ ही अंबाती रायुडू के शानदार करियर का अंत हो गया है. चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार ट्रॉफी जीती और यह रायडू का आखिरी मुकाबला था इसलिए धोनी ने उन्हें ही ट्रॉफी सौंप दी. मैच के बाद उनसे धोनी ने क्या कुछ कहा इस बारे में उन्होंने बताया है. बता दें कि रायडू और धोनी के बीच में मैदान के बाहर भी अच्छी दोस्ती है. मैच खत्म होने के बाद टीम के सभी साथियों ने उन्हें फेयरवेल दिया और काफी देर तक उनके साथ मौज मस्ती चलती रही. 

आखिरी मुकाबले में खेली तेज-तर्रार पारी
आईपीएल 2023 में अंबाती रायडू का फॉर्म कुछ खास नहीं था और ज्यादातर मैचों में वह इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर शामिल किए गए थे. हालांकि फाइनल मुकाबले में उन्होंने 8 गेंदों में 19 रन बनाए जिसमें मोहित शर्मा के ओवर में छक्का, चौका और फिर छक्का जड़ा. उनके इसी शॉट्स की तारीफ करते हुए धोनी ने मैच के बाद कहा कि तू बुड्ढा होगा तो भी ये शॉट याद रखेगा. अजिंक्य रहाणे के आउट होने के बाद सीएसके को तेजी से रन बनाने की जरूरत थी और आखिरी मैच में रायडू ने वह कर दिखाया.

यह भी पढ़ें: गले मिलने की बजाए पहले छुए पति के पैर, देखें जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा का दिल छू लेने वाला वीडियो  

आखिरी मैच के बाद भावुक हो गए अंबाती रायडू 
आईपीएल में आखिरी मैच खेलने के बाद अंबाती रायडू काफी भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि यह किसी ड्रीम एंडिंग जैसा है कि फाइनल में ट्रॉफी उठाकर विदा ले रहा हूं. मैं चेन्नई सुपर किंग्स के अपने साथियों और माही भाई को बहुत मिस करूंगा. हालांकि हर कहानी का एक दिन अंत होता है और मुझे समझ आ गया था कि मेरी कहानी का आखिरी हिस्सा अब आ चुका है. मैं बहुत खुश हूं कि अच्छी यादों और ट्रॉफी के साथ मैदान से आखिरी बार लौटूंगा. यह किसी भी खिलाड़ी का सपना होता है और मैं खुशनसीब हूं कि मेरा सपना पूरा हो सका है.

यह भी पढ़ें: Dhoni की 'बुराई' करने वाले गौतम गंभीर ने CSK की जीत पर क्या कहा, देखें उनका ट्वीट  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement