Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nasser Hussain Slams Pak Trolls: पाकिस्तानी ट्रोलर्स की नासिर हुसैन ने लगाई क्लास, 'तुरंत डिलीट करो ट्वीट'

Ind Vs Pak Match: भारत से हार के बाद पाकिस्तानी फैंस भी आपे से बाहर हो गए हैं और हार के लिए कभी अंपायर तो कभी किसी और को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

Nasser Hussain Slams Pak Trolls: पाकिस्तानी ट्रोलर्स की नासिर हुसैन ने लगाई क्लास, 'तुरंत डिलीट करो ट्वीट'

naseer hussain ind vs pak match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप  2022 (World Cup 2022) में भारत की शुरुआत जहां धमाकेदार जीत के साथ हुई है वहीं पाकिस्तान को बुरी तरह से हार मिली है. भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तानी फैंस सदमे में हैं. ऐसे ही एक पाक फैन ने इस हार के लिए अंपायर के नो बॉल देने को जिम्मेदार ठहराया है. इतना ही नहीं एक फैन ने तो इसके लिए नासिर हुसैन को ही दोष देना शुरू कर दिया था. हालांकि, पूर्व इंग्लिश कप्तान ने अपने बारे में फेक न्यूज फैलाने वाले पाकिस्तानी ट्रोल की अच्छी खबर ली. 

Naser Hussain Viral Tweet  
नासिर हुसैन ने फेक न्यूज फैलाने वाले ट्रोल को अनदेखा करने के बजाय ट्वीट डिलीट करने की चेतावनी दी. यूजर ने दावा किया था कि नासिर हुसैन ने बयान दिया है, अंपायरों ने आज भारत के पक्ष में कुछ अजीब फैसले दिए. शायद हमें चुप रहना चाहिए और आईसीसी और बीसीसीआई को नाराज नहीं करना चाहिए.'

इसके जवाब में पूर्व कप्तान ने लिखा,'आप इसे डिलीट कर दें यही बेहतर रहेगा... यह पूर तरह से झूठी खबर है और मैंने ऐसा नहीं कहा है. जो कुछ कह रहे हैं वह आज के बेहतरीन मैच के बाद नहीं कहा जाना चाहिए!! धन्यवाद.'

यह भी पढ़ें: विराट कोहली सिर्फ क्रिकेट के किंग नहीं, 'किंवदंती' भी बन गए!

पाकिस्तानी क्रिकेटर भी अंपायर के फैसलों पर उठा रहे सवाल 
ऐसा नहीं है कि सिर्फ पाकिस्तानी फैंस ही अंपायर के फैसलों पर सवाल उठा रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर भी आखिरी ओवर में दिए नो बॉल को गलत ठहरा रहे हैं. रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर ने इस फैसले की आलोचना करते हुए कहा कि किस हिसाब से नो बॉल दिया गया उन्हें समझ नहीं आ रहा है.

साथ ही, कई पूर्व क्रिकेटर नो बॉल पर बोल्ड होने के बाद दिए 3 रनों को भी गलत बता रहे हैं. बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच हुए हाई प्रोफाइल मैच में भारत ने 4 विकेट से जीता दर्ज की है. 

यह भी पढे़ं: ऑस्ट्रेलिया या श्रीलंका, किसके गेंदबाज बरपाएंगे कहर, पढ़ें पर्थ की पिच रिपोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement