Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिक्का उछालने की बजाए कप्तान ने जमीन पर पटककर किया टॉस, वायरल हो रहा मजेदार Video

Viral News: इस मैच में वेलिंग्टन ने छह विकेट खोकर 154 रन बनाए थे. जिसके जबाव में कैंटरबरी की पूरी टीम 20 ओवर खेलने के बाद 9 विकेट खोकर 107 रन ही बना सकी.

Latest News
सिक्का उछालने की बजाए कप्तान ने जमीन पर पटककर किया टॉस, वायरल हो रहा मजेदार Video

सिक्का उछालने की बजाय जमीन पर फेंकती नजर आई कप्तान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड  में इन दिनों महिला टी-20 टूर्नामेंट सुपर स्मैश लीग (Super Smash 2023-24)  खेली जा रही है. 11 जनवरी को कैंटरबरी और वेलिंग्टन के बीच मुकाबला खेला गया था. लेकिन मैच के दौरान एक अजीम मामला देखने को मिला. कैंटरबरी की कप्तान फ्रांसिस मैके ने टॉस के लिए सिक्का कुछ इस तरह उछाला कि सोशल मीडिया पर सुर्खियां बन गईं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, आमतौर पर टॉस के लिए सिक्का उछाला जाता है. लेकिन कैंटरबरी की कप्तान फ्रांसिस मैके ने ऐसा नहीं किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने सिक्का उछालने की बजाय जमीन पर जोर से पटककर मारा. सिक्का टप्पा खाकर काफी दूर जा गिरा. कप्तान मैके की इस हरकत से अंपायर भी हैरान हो गए. 

मैके से जब पूछा गया कि ऐसा क्यों किया, तो उन्होंने बताया कि पिछले कुछ मैचों में उनकी टीम का परफॉर्मेंस ठीक नहीं रहा. इसी कारण उन्होंने कुछ अलग करने की सोचा जिससे उनके पक्ष में हालात हो जाएं. लेकिन मैके फिर भी टॉस नहीं जीत पाईं. वेलिंग्टन की कप्तान एमिला ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

टॉस का बदला तरीका फिर भी हार गईं मैच
इस मैच में वेलिंग्टन ने छह विकेट खोकर 154 रन बनाए थे. जिसके जबाव में कैंटरबरी की पूरी टीम 20 ओवर खेलने के बाद 9 विकेट खोकर 107 रन ही बना सकी. टॉस का नया तरीका अपनाने के बाद भी फ्रांसिस मैके की टीम कैंटरबरी 47 रन से हार गई. कैंटरबरी की टीम अब तक 8 मैच में से सिर्फ दो में ही जीत हासिल कर पाई है.

यह भी पढ़ें: 40 लाख दीप से बनेगी प्रभु की मूरत, राम मंदिर के लिए आए ये खास तोहफे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement