Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs Eng Karachi Test: नसीम शाह नहीं कर पाए मां की ख्वाहिश पूरी, पाकिस्तानी पेसर की यह कसक आपको भी रुला देगी

Naseem Shah On His Mother: पाकिस्तान के स्पीड स्टार नसीम शाह कराची टेस्ट में खेलेंगे. मैच से पहले उन्होंने फिटनेस और जिंदगी के मुश्किल दौर पर बात की.

Pak Vs Eng Karachi Test: नसीम शाह नहीं कर पाए मां की ख्वाहिश पूरी, पाकिस्तानी पेसर की यह कसक आपको भी रुला देगी

Naseem Shah Comeback Karachi Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज (Pakistan Vs England Test) में अब मेजबान टीम के पास सम्मान बचाने का आखिरी मौका है. बाबर आजम की टीम पहले ही दोनों टेस्ट हार चुकी है और कराची में सिर्फ क्लीन स्वीप से बचने के इरादे से उतरेगी. इस मैच में पाकिस्तान के स्टार पेसर नसीम शाह भी वापसी कर रहे हैं. उन्होंने मीडिया से बात की और अपनी फिटनेस, रणनीति से लेकर जिंदगी के सबसे बड़े सदमे का भी जिक्र किया. 

मां नहीं देख पाईं थी नसीम शाह का डेब्यू 
नसीम शाह ने पाकिस्तान के लिए 16 साल की उम्र में डेब्यू किया था. किसी भी खिलाड़ी के लिए यह दिन सबसे खुशी का दिन होता है लेकिन नसीम के साथ ऐसा नहीं है. मैच शुरू होने से कुछ देर पहले ही उन्हें जानकारी मिली कि उनकी मां इस दुनिया में नहीं रही हैं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैंने एक दिन पहले ही अम्मी से बात की थी और कहा था कि कल टीवी देखना. कल मैं पाकिस्तान के लिए खेलूंगा.' हालांकि बेटे को पाकिस्तान के लिए खेलते देखने का मां का सपना पूरा नहीं हुआ. पाकिस्तानी पेसर कहते हैं कि मैं अपनी मां से बहुत अटैच था. वह क्रिकेट के बारे में ज्यादा नहीं जानती थीं. उन्हें बस इतना पता था कि मैं पकिस्तान के लिए खेलूंगा. अपने डेब्यू मैच में उन्होंने डेविड वॉर्नर का विकेट लिया था.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान दौरे से पहले विलियमसन ने अचानक छोड़ दी टेस्ट कप्तानी

डिप्रेशन और तनाव के बाद पाक पेसर ने की वापसी 
नसीम शाह बताते हैं कि उनकी मां की मौत के बाद वह बुरी तरह से टूट गए थे. उन्होंने बताया कि 6-7 महीने तक मुझे कुछ समझ नहीं आता था कि क्या हो रहा है. मुझे हर ओर मां, दवाइयां दिखती थीं. किसी को भी पता नहीं था कि मेरे अंदर क्या चल रहा है. पाकिस्तानी पेसर ने बताया कि उस दौरान वह बहुत सारी चोटों से भी जूझ रहे थे और इसलिए बहुत सारी दवाइयां खाते थे. शाह कहते हैं कि मेरा डेब्यू का दिन सबसे मुश्किल दिन था. अब मैं पहले से काफी मजबूत हूं और मां को खोने के अनुभव ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. 

यह भी पढ़ें: फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में दिखेगा शाहरुख खान का जलवा, फैंस को देंगे खास सरप्राइज 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement