Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paris Olympics 2024: कब और कहां देख सकते हैं Vinesh Phogat का सेमीफाइनल मुकाबला

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय महिला पहलवान विनेश फोगाट ने महिला 50 किलोग्राम कुश्ती प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है. यहां जानिए विनेश का सेमीफाइनल मैच कब खेला जाएगा.

Latest News
Paris Olympics 2024: कब और कहां देख सकते हैं Vinesh Phogat का सेमीफाइनल मुकाबला

Paris Olympics 2024, Vinesh Phogat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय महिला पहलवान विनेश फोगाट ने महिला 50 किलोग्राम कुश्ती प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है. फोगाट ने 6 अगस्त को महिला 50 किलोग्राम कुश्ती का राउंड-16 मुकाबला खेला था, जिसमें उन्होंने वर्ल्ड चैंपियन पहलवान को शिकस्त थी और क्वार्टरफाइनल में अपनी जगह बनाई थी. वहीं उसके बाद फोगाट ने क्वार्टरफाइनल मुकाबला भी जीत लिया है और सेमीफाइनल में जगह बनाई है. आइए जानते हैं कि आप विनेश फोगाट का सेमीफाइनल मुकाबला कब और कहां देख सकते हैं.  

पेरिस ओलंपिक 2024 में महिला कुश्ती के राउंड-16 और क्वार्टरफाइनल में भारतीय महिला पहलवान विनेश फोगाट ने दमदार जीत दर्ज की है. विनेश ने राउंड-16 में वर्ल्ड चैंपियन जपान की यूई सुसाकी की 3-2 से हराया था. उसके बाद क्वार्टरफाइनल में विनेश ने यूक्रेन की उकसाना को 7-5 से हराया है. वहीं अब उन्होंने फाइनल में जगह बना ली है. 

इतने बजे सेमीफाइनल के लिए मैदान पर नजर आएंगी विनेश

भारतीय स्टार एथलीट विनेश फोगाट ने सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई है. विनेश का सेमीफाइनल मुकाबला आज ही भारतीय समयानुसार राज 10.15 बजे होगा. विनेश फाइनल में पहुंचने से सिर्फ एक कदम दूर हैं. हालांकि फोगाट के अब तक काफी दमदार प्रदर्शन किया है. वहीं भारत की गोल्ड की उम्मीदें भी उनसे काफी बढ़ गई हैं. 

कहां देख सकते हैं विनेश का सेमीफाइनल 

पेरिस ओलंपिक 2024 को टीवी पर स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर देख सकते हैं. वहीं महिला 50 किलोग्राम कुश्ती की प्रतियोगिता की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर होगी. फैंस लाइव इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. वहीं विनेश फाइनल में अपनी जगह पक्की कर से सिर्फ एक कदम दूर हैं. 


यह भी पढ़ें-  विनेश फोगाट ने सेमीफाइनल में बनाई जगह, यूक्रेन की पहलवान को दी करारी शिकस्त


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement