Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PKL 9: Puneri Paltan के Pankaj Mohite ने किया कमाल, जीता हुआ मैच हार गई Tamil Thalaivas

Pro Kabaddi League 2022: सेमीफाइनल मुकाबले में पुनेरी पलटन ने तमिल थलाइवाज को हराकर पहली बार प्रो कबड्डी के फाइनल का टिकट हासिल किया.

PKL 9: Puneri Paltan के Pankaj Mohite ने किया कमाल, जीता हुआ मैच हार गई Tamil Thalaivas

puneri paltan beats tamil thalaivas to qualify final for the first time in pkl history pankaj mohite super 10

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुरुवार को प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 2022) के सेमीफाइनल (PKL Semifinals) में पुनेरी पलटन (Puneri Paltan) ने तमिल थलाइवज (Tamil Thalaivas) को हराकर फाइनल का टिकट हासिल कर लिया. पलटन ने पहली बार प्रो कबड्डी के इतिहास में फाइनल का टिकट हासिल किया है. अब शनिवार को जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) के खिलाफ खिताब जीतने के इरादे से फजल अत्राचली (Fazel Atrachali) की टीम उतरेगी. इस मुकाबले में 35 मिनट तक तमिल थलाइवाज का पलड़ा भारी था लेकिन आखिरी मिनटों में पंकज मोहिते (Pankaj Mohite) ने मल्टी प्वाइंट्स रेड की झड़ी लगा दी और मैच का रुख ही पलट दिया. 

पाकिस्तान के इस क्रिकेटर का खुलासा, भारत से जीत के बाद सब कुछ मिलता था फ्री में  

मैच की शुरुआत में तमिल थलाइवाज ने रेड के साथ शानदार डिफेंस का खेल दिखाया और पलटन के खिलाफ बढ़त हासिल कर ली. पहले हाफ के बाद थलाइवाज 21-15 से आगे थी. उन्होंने इस दौरान दो बार पुनेरी की पूरी पलटन को मैट के बाहर भेजा. दूसरे हाफ में पलटन ने जो किया उसे करिश्मा ही कहा जा सकता है. 6 प्वाइंट्स से पिछड़ने के बाद उन्होंने शानदार पलटवार किया. रेड के साथ डिफेंस में भी जबरदस्त खेल दिखाया और थलाइवाज को 4 बार ऑलआउट किया. 

दूसरे हाफ में पंकज मोहिते ने लगाई रेड की छड़ी

दूसरे हाफ में पलटन ने जहां 24 प्वाइंट्स हासिल किए तो थलाइवाज सिर्फ 16 अंक ले पाई. थलाइवाज के नरेंदर के अवाला मैच में न अजिंक्य पवार का जादू चला और न हिमांशू कुछ खास कर पाए. दूसरी ओर पंकज मोहित आखिरी छणों में आक्रामक हो गए और उन्हें मल्टी प्वाइंट्स रेड को थलाइवाज के खिलाड़ी सिर्फ दर्शक बनकर देखते रहे. पलटन ने आखिरी समय में पलटवार किया और 39-37 से मुकाबला जीतकर इतिहास रच दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement