Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान के दिग्गज ने हार की बताई असली वजह, कहा- जिम्बाब्वे से भी कमजोर है बाबर की टीम

ग्रुप 2 में पाकिस्तान को कुल 5 मुकाबले खेलने हैं. अभी तक बाबर आजान की टीम ने दोनों मुकाबले गंवाएं हैं और आगे बढ़ने के लिए उन्हें सभी मैच जीतने होंगे.

Latest News
पाकिस्तान के दिग्गज ने हार की बताई असली वजह, कहा- जिम्बाब्वे से भी कमजोर है बाबर क��ी टीम

PAK vs ZIM T20 World Cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुरुवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket) को बड़ा झटका लगा जब वह जिम्बाब्वे के 130 रनों के जवाब में 129 रन पर ही अटक गए. इस हार पाकिस्तान की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. अभी तक पाकिस्तान ने दो मुकाबले खेले हैं और दोनों में उन्हें हार का स्वाद चखना पड़ा है. ऐसे में बचे हुए तीनों मुकाबले में से एक भी हार पाकिस्तान का बैग पैक करने के लिए काफी होगा. बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तान ने पिछले साल शानदार प्रदर्शन किया था और सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था जहां उनका सपना मैथ्यू वेड की धमाकेदार पारी की बदौलत टूट गया था. 

T20 World Cup Points table: डिफेंडिंग चैंपियन की हालत खस्ता, जानें कौन है सेमीफाइनल की रेस में

अब पाकिस्तान को बांग्लादेश, साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड्स के साथ खेलना है. पाकिस्तानी फैंस ये उम्मीद कर रहे होंगे कि उनकी टीम ये तीनों मुकाबले जी ले लेकिन शुरुआती दोनों मुकाबले हारने और साउथ अफ्रीका की फॉर्म को देखते हुए ग्रीन आर्मी की राह मुश्किल लग रही है. पाकिस्तान को जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली हार के बाद टीम की काफी आलोचना भी हो रही है. इस मैच के बाद पाकिस्तान के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ ने पाकिस्तान से जिम्बाब्वे की टीम को बेहतर बताया. यूट्यूब पर अपने चैनल कॉट बिहाइंड पर बात करते हुए पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कहा कि जिम्बाब्वे की टीम पाकिस्तान से काफी बेहतर हैं. 

T20 World Cup 2022: बारिश ने धोए इस टीम के सपने, वर्ल्ड कप से बाहर होना तय

राशिद लतीफ ने कहा, "जिम्बाब्वे के पास सिकंदर रजा जैसा बल्लेबाज है जो एक साल में 7 मैन ऑफ द मैच का खिताब जीत चुका है, वो विराट कोहली से भी आगे है और टी20 में इस साल रन बनाने के मामले में भी टॉप 5 बल्लेबाजों में शामिल है. " पाकिस्तान की हार की वजह पर बात करते हुए पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने कहां कि हमने डॉट बॉल ज्यादा खेली. मीडिल ओवर में रन कम बनाए. 16 से 20 ओवर के बीच में पाकिस्तान ने सिर्फ 8 सिंगल्स लिए थे और 14 गेंद डॉट निकाली थी. जबकि जिम्बाब्वे ने ठीक इसके उल्टा किया था और 14 सिंगल्स लेकर सिर्फ 8 गेंद डॉट निलाली थी. पाकिस्तान की अगला मुकाबला 30 अक्टूबर को पर्थ में खेला जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement