Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jadeja-Manjrekar: खत्म हुई जडेजा-मांजरेकर की लड़ाई, दोनों के बीच की ये बातचीत है गवाह

Jadeja-Manjrekar: ICC वनडे विश्वकप 2019 के दौरान दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ था, बाद में मांजरेकर को स्टार स्पोर्ट्स ने कमेंट्री पैनल से हटा दिया.

Jadeja-Manjrekar: खत्म हुई जडेजा-मांजरेकर की लड़ाई, दोनों के बीच की ये बातचीत है गवाह

Jadeja Manjrekar 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर सोशल (Sanjay Majrekar) मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक बार फिर से आमने-सामने हुए. हालांकि इस बार दोनों के बीच हंसी-मजाक वाला अंदाज देखने को मिला. इस बातचीत की शुरुआत जडेजा ने की, जिसके बाद मांजरेकर ने उन्हें जवाब दिया. आपको बता दें कि फिलहाल संजय मांजरेकर लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket 2022) में कमंट्री कर रहे हैं. एक पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान की फोटो जडेजा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. जिसके बाद संजय ने भी खूबसूरत सा जवाब दिया.

काउंटी क्रिकेट में मचाया धमाल, अब टीम इंडिया में बुमराह की जगह लेंगे सिराज  

आपको बता दें कि घुटने की चोट के कारण रवींद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं खेल पाए थे और वह टी20 विश्वकप से भी बाहर हो गए हैं. फिलहाल जडेजा के घुटने की सर्जरी हो चुकी है और उम्मीद है कि जल्द ही वह टीम में वापसी करेंगे. गुरुवार को जडेजा ने एक फोटो शेयर की, जिसमें मांजरेकर Legends League Cricket मैच के बाद एक पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन होस्ट कर रहे थे. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैं अपने प्रिय मित्र को स्क्रीन पर देख रहा हूं"

 IND vs SA 2nd T20: बारिश बन सकती है विलेन, जानें गुवाहाटी के मौसम का हाल

जिसके बाद मांजरेकर भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने जवाब में लिखा, "आपका प्रिय मित्र जल्द ही आपको मैदान पर देखने के लिए इंतजार कर रहा है" आपको बता दें कि जडेजा और मांजरेकर के बीच 2019 विश्व कप के बाद से एक विवादास्पद इतिहास रहा है. मांजरेकर ने जडेजा को 'बिट्स एंड पीस क्रिकेटर' (एक-आध मैच में अच्छा प्रदर्शन करने वाले क्रिकेटर्स) बताया था. बाएं हाथ के बल्लेबाज ने इस बात को हल्के में नहीं लिया और एक ट्वीट कर मांजरेकर को करारा जवाब दिया था, जिसमें उन्होंने लिखा, “फिर भी मैंने आपके दोगुना मैच खेला है और मैं अभी भी खेल रहा हूं. उन लोगों का सम्मान करना सीखें जिन्होंने कुछ हासिल किया है."

विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ जडेजा के शानदार प्रदर्शन के बाद मांजरेकर को माफी मांगनी पड़ी थी. जहां भारतीय टीम को करीबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि बाद में स्टार स्पोर्ट्स ने मांजरेकर को अपने कमेंट्री पैनल से हटा दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement