Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishi Sunak: ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री ऋषि सुनक हैं क्रिकेट फैन लेकिन विराट कोहली नहीं यह क्रिकेटर है फेवरेट

Rishi Sunak Cricket Fan: ब्रिटेन के नए पीएम ऋषि सुनक के भारतवंशी होने के साथ ही क्रिकेट के लिए दीवानगी भी जगजाहिर है और खुद भी क्रिकेट खेलते हैं.

Rishi Sunak: ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री ऋषि सुनक हैं क्रिकेट फैन लेकिन विराट कोहली नहीं यह क्रिकेटर है फेवरेट

Rishi Sunak cricket fan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय मूल के ऋषि सुनक (Rishi Sunak) ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री होंगे. उनके भारत से कनेक्शन की बात तो सब जानते ही हैं लेकिन कम ही लोगों को पता है कि सुनक क्रिकेट के शौकीन हैं. खाली टाइम में वह बल्ला भी घुमा लेते हैं और फिटनेस के लिए भी क्रिकेट खेलते हैं. इसके अलावा, ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री को क्रिकेट मैच देखना भी पसंद है. उन्होंने इंग्लैंड में स्कूलिंग के दौरान खुद भी क्रिकेट खेला है. जानें कौन है ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री का फेवरेट क्रिकेटर.

Virat Kohli भी पसंद लेकिन फेवरेट खिलाड़ी कोई और 
ऋषि सुनक फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं और इसके लिए क्रिकेट खेलते हैं. इसके अलावा, खाली वक्त में वह मैच भी देखते हैं. खुद सुनक ने 2018 में एक फेसबुक पोस्ट में क्रिकेट की लोकप्रियता बढ़ने पर खुशी जाहिर की थी. अपने चुनाव प्रचार के दौरान भी वह क्रिकेट खेलते देखे गए थे. अगर उनके फेवरेट प्लेयर की बात की जाए तो सारी दुनिया की तरह उन्हें भी विराट कोहली पसंद हैं. हालांकि ब्रिटिश पोर्टल को साल 2019 में दिए इंटरव्यू में उन्होंने खास तौर पर जो रूट की तारीफ की थी. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी ट्रोलर्स की नासिर हुसैन ने लगाई क्लास, 'तुरंत डिलीट करो ट्वीट'  

सुनक की फिटनेस की सोशल मीडिया पर होती है चर्चा 
ऋषि सुनक की फिटनेस की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी होती है. उनकी फिटनेस यू हीं नहीं है और इसके लिए वह काफी मेहनत भी करते हैं. सुनक उन चुनिंदा ब्रिटिश राजनेताओं में से हैं जो शराब को छूते भी नहीं हैं. वह किसी तरह की ड्रिंक्स और नशे से दूर रहते हैं. फिटनेस के लिए क्रिकेट खेलने के साथ ही वह काफी मेहनत करते हैं.

इसके अलावा खानपान में भी वह बहुत सतर्कता बरतते हैं. यॉर्कशायर से सांसद सुनक को कई बार मंदिर जाते भी देखा जाता है और वह गायों की भी सेवा करते हैं. क्रिकेट के अलावा उन्हें फुटबॉल और रग्बी जैसे खेलों की भी अच्छी जानकारी है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी ट्रोलर्स की नासिर हुसैन ने लगाई क्लास, 'तुरंत डिलीट करो ट्वीट'  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement