Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ 2ND ODI: 150 की स्पीड से गेंद फेंकने वाले की बाउंसर पर रोहित ने जड़ा छक्का, मैदान पर फिर गूंजा Hitman

Rohit Sharma ने आज एक बार फिर जबरदस्त बल्लेबाजी की और न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की तेज रफ्तार गेंदों को बाउंड्री के पार भेजा.

IND vs NZ 2ND ODI: 150 की स्पीड से गेंद फेंकने वाले की बाउंसर पर रोहित ने जड़ा छक्का, मैदान पर फिर गूंजा Hitman
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज (India vs NewZealand ODI Series) के दूसरे मैच को अपने गेंदबाजों के दम पर जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज लॉक कर ली हैं. भारतीय गेंदबाजों ने आज न्यूजीलैंड को मात्र 108 रनों पर ही रोक दिया है और दो विकेट खोकर आसानी से 109 रनों का लक्ष्य हासिल कर जीत दर्ज कर ली. इस मैच में रोहित शर्मा का एक बार फिर बल्लेबाजी का आक्रामक अंदाज नजर आया और इसके चलते रायपुर के क्रिकेट स्टेडियम में हिटमैन हिटमैन का नारा गूंजने लगा. 

रोहित शर्मा की बैटिंग का अंदाज काफी बदल गया है, वे अब शुरू में समय लेते हैं और फिर कुछ गेंदों के बाद आक्रामक होते हैं. कुछ ऐसा ही आज के मैच में भी हुआ. एक समय तो ऐसा आया कि रोहित का निजी स्कोर 20 गेंदों में मात्र 6 रन था और वे दबाव में थे. 

Novak Djokovic ने शराबी दर्शक को सिखाया सबक, वीडियो में देखें मैच के दौरान ही कैसे लगाई क्लास

दूसरी ओर से न्यूजीलैंड के गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन 150 की रफ्तार से गेंद फेंक रहे थे. ऐसे में लॉकी फर्ग्यूसन की तेज रफ्तार 150 किलोमीटर प्रति घंटे वाली गेंद पर रोहित ने अपना ट्रेडमार्क शॉट खेला और एक शानदार छक्का लगा दिया है. इसके बाद पूरे स्टेडियम में रोहित शर्मा के लिए हिटमैन हिटमैन का शोर गूंजने लगा. 

IND Vs NZ: गेंदबाजों के तूफान में उड़ी कीवी टीम, दूसरे वनडे के साथ सीरीज भी भारत के नाम

बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा ने 51 रनों की पारी खेली और टीम इंडिया को मैच के सबसे सेफ जोन में लाकर खड़ा कर दिया. दूसरी ओर जब रोहित शर्मा बैटिंग कर रहे थे, तभी एक बच्चा सुरक्षा गार्डों को चकमा देकर सीधा ग्राउंड में घुसा और दौड़ लगाकर सीधे पिच पर खड़े रोहित शर्मा से लिपट गया, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement