Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA Vs Eng 3RD ODI: किंबर्ले में जोस बटलर ब्रिगेड के पास सम्मान बचाने की चुनौती, पिच और मौसम से किसे मिलेगी मदद 

De Beers Stadium Kimberley Pitch Analysis: साउथ अफ्रीका बनाम इंग्लैंड वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला किंबर्ली में खेला जाएगा. जानें यहां की पिच कैसी है. 

SA Vs Eng 3RD ODI: किंबर्ले में जोस बटलर ब्रिगेड के पास सम्मान बचाने की चुनौती, पिच और मौसम से किसे मिलेगी मदद 

SA Vs Eng 3RD ODI Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड (SA Vs ENG ODI Series) के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला बुधवार, 1 फरवरी को खेला जाएगा. साउथ अफ्रीका के द बीर्स स्टेडियम, किंबर्ली में होने वाला मुकाबला जोस बटलर की टीम के लिए सम्मान बचाने का मौका है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 जीतने के बाद इंग्लिश टीम के लिए यह सीरीज बेहद निराशाजनक रही है. सीरीज गंवाने के बाद अब आखिरी मौका क्लीन स्वीप की शर्मनाक हार से बचने का है. 

South Africa Vs England De Beers Stadium Kimberley Pitch
साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड (SA Vs Eng ODI) के बीच तीसरा मैच द बीर्स स्टेडियम में खेला जाएगा. इस पिच की बात की जाए यहां तेज गेंदबाजों के लिए काफी मदद है. इस पिच पर स्विंग और बाउंस दोनों हैं और ऐसे में बल्लेबाजों के लिए गेंद को भांपना मुश्किल होगा. ऐसे में बल्लेबाजों के लिए शुरुआत में टिकना मुश्किल होगा क्योंकि यहां बाउंस बहुत रहेगा. बल्लेबाजी के लिए मुश्किल परिस्थितियों की वजह से टॉस जीतने वाली टीम पहले बैटिंग करना ही चुनेगी. इस पिच पिछले मैच की तरह हाई स्कोरिंग नहीं होगा लेकिन 275 से ऊपर का स्कोर चेज करने के लिहाज से मुश्किल है.

यह भी पढ़ें: SA Vs Eng: इंग्लैंड के पास सम्मान बचाने का आखिरी मौका, जानें भारत में कहां देख सकते हैं लाइव मैच  

इंग्लैंड के ऊपर क्लीन स्वीप का संकट 
मैच के दौरान मौसम की बात की जाए तो बारिश की उम्मीद नहीं है. इस मुकाबले की बात की जाए तो साउथ अफ्रीका की टीम सीरीज जीत चुकी है इसलिए तीसरे वनडे में अपनी बेंच स्ट्रेंथ आजमा सकती है. जोस बटलर के लिए क्लीन स्वीप से बचने की मुश्किल चुनौती है और उनके लिए सही प्लेइंग 11 चुनना बहुत मुश्किल होगा. मैच भारतीय समयानुसार शाम से 4.30 बजे शुरू होगा और अगर आप भारत में इस मैच का लाइव टेलीकास्ट देखना चाहते हैं तो शाम 4.30 बजे से सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं.  

यह भी पढ़ें: णजी मैच में हनुमा विहारी को लगी चोट, आवेश खान की बाउंसर से घायल होकर रिटायर्ड हर्ट होकर लौटे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement