Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sania Mirza ने रिटायमेंट स्पीच में नहीं लिया पति का नाम लेकिन शोएब मलिक ने यूं जताया प्यार

Sania Mirza Retirement: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के अलगाव की खबरों पर अब लगभग मुहर लग चुकी है. नए ट्वीट से भी यही लग रहा है.

Sania Mirza ने रिटायमेंट स्पीच में नहीं लिया पति का नाम लेकिन शोएब मलिक ने यूं जताया प्यार

Sania Mirza Shoaib Malik Divorce 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की तलाक (Sania Mirza Shoaib Malik Divorce) की खबरों पर अब तक दोनों में से किसी ने औपचारिक मुहर नहीं लगाई है. हालांकि सोशल मीडिया पोस्ट और एक-दूसरे से दूरी इसकी पुष्टि करते रहते हैं. सानिया ने अपनी रिटायरमेंट स्पीच में भी पति शोएब मलिक का नाम नहीं लिया लेकिन पाक क्रिकेटर ने जरूर ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है. शोएब मलिक ने पत्नी सानिया को शानदार करियर के समापन पर शुभकामनाएं देते हुए उन्हें महिलाओं और खेलों की दुनिया में आने वाली लड़कियों के लिए प्रेरणा बताया. 

Shoaib Malik Tweet For Sania Mirza
सानिया मिर्जा ने अपनी रिटायरमेंट स्पीच में परिवार और सपोर्ट स्टाफ का शुक्रिया अदा किया था लेकिन पति शोएब मलिक का जिक्र नहीं किया था. पिछले काफी वक्त से दोनों के अलग होने की खबरें भी मीडिया में हैं. इसके बावजूद भी शोएब मलिक ने पत्नी को विश करते हुए ट्वीट किया है. हालांकि कुछ फैंस इस पर भी पूछ रहे हैं कि क्या दोनों अब साथ नहीं हैं. 

उन्होंने लिखा, 'आप खेलों की दुनिया में बहुत सी महिलाओं के लिए उम्मीद की किरण हैं. आपके शानदार करियर पर मुझे गर्व है और आप बहुत से लोगों की प्रेरणा भी हैं. हमेशा ऐसे ही मजबूत बनी रहें.'

यह भी पढ़ें: वॉशिंगटन सुंदर ने आखिरी ओवर तक किया संघर्ष लेकिन चूक गए, 21 रनों से न्यूजीलैंड ने जीता मैच

हार के साथ खत्म हुआ सानिया का करियर 
आस्ट्रेलियन ओपन मिकस्ड डबल्स में सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना का सफर फाइनल में हार के साथ खत्म हो गया. 18 साल लंबे करियर को विराम देने की घड़ी में सानिया बहुत भावुक हो गई थीं और उनकी आंखों से लगातार आंसू बह रहे थे. मैच के बाद उन्होंने सबका शुक्रिया अदा किया और कहा कि उन्हें गर्व है कि वह अपने बेटे के सामने फाइनल्स खेल पाईं. सानिया का आखिरी मैच देखने के लिए उनकी मां भी ऑस्ट्रेलिया पहुंची थीं. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Nz: हार्दिक...सूर्या... नहीं रांची में हर ओर गूंजा धोनी-धोनी, वीडियो में देखें घर में माही का जलवा  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement