Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Serena Williams Diamond Shoes: US Open में 400 हीरे जड़े जूते-ड्रेस से छा गईं सेरेना विलियम्स, तस्वीरें देख मुंह खुला रह जाएगा

Serena Williams Viral Pics: 23 ग्रैंड स्लैम जीत चुकीं सेरेना विलियम्स (Serena Williams US Open) इस बार अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने कोर्ट में कस्टम मेड जूते और आउटफिट पहना था, जिसमें 400 हीरे जड़े थे. खास बात यह है कि टेनिस चैंपियन की बेटी ने भी उनसे मैच करती हीरे जड़ी ड्रेस पहनी थी. 

Serena Williams Diamond Shoes: US Open में 400 हीरे जड़े जूते-ड्रेस से छा गईं सेरेना विलियम्स, तस्वीरें देख मुंह खुला रह जाएगा

Serena Williams diamond encrusted shoes

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दुनिया की सफलतम टेनिस खिलाड़ियों में शुमार सेरेना विलियम्स (Serena Williams) ने यूएस ओपन से पहले घोषणा की थी कि यह उनका आखिरी टूर्नामेंट हैं. उन्होंने खेल से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है. इस वजह से इस बार यह टूर्नामेंट बेहद खास है और उनके पहले मुकाबले की काफी चर्चा हो रही थी. कोर्ट पर जब सेरेना उतरीं तो पूरी दुनिया दंग रह गई क्योंकि उन्होंने कस्टम मेड डायमंड स्टड जूते और ड्रेस पहनी थी. उनके जूतों पर ड्रेस पर 400 से ज्यादा हीरे ज़ड़े थे. इस मौके पर उनकी बेटी ने भी वैसी ही हीरे जड़ी हुई ड्रेस पहनी थी. ड्रेस और जूते खुद सेरेना ने डिजाइन किया है. 

मैच के बाद वायरल हो रही हैं सेरेना की तस्वीरें 
यूएस ओपन में सेरेना के प्रदर्शन से भी ज्यादा चर्चा उनके जूतों और ड्रेस की हो रही है. हीरे जड़े जूते की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बता दें कि सेरेना उन टेनिस खिलाड़ियों में शुमार है जिनके फैशन सेंस की खासी चर्चा होती है. वह अपने डायमंड ईयररिंग्स, महंगी घड़ियों और कस्टमाइज जूतों की वजह से अक्सर मीडिया में छाई रहती हैं. 

सेरेना की बेटी ओंलपिया की ड्रेस में भी जड़े थे हीरे

नाइकी कंपनी ने भी उनके इन जूतों और ड्रेस को लेकर बयान जारी किया है और कहा है कि साल के आखिरी टूर्नामेंट में चैंपियन खिलाड़ी ने अपने लिए फैशन के साथ कंफर्ट और क्लास को चुना है. कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया, 'सेरेना की फैशन में ट्रेनिंग और प्यार के साथ यह चमकदार, हल्के वजन का आरामदेह ड्रेस बनाया गया है.'

यह भी पढ़ें: दुबई में वाइफ के साथ मस्ती कर रहे हैं सूर्यकुमार यादव, देखें टीम इंडिया कैसे कर रही है मजे 

US Open में हमेशा सेरेना के लुक की हुई है चर्चा 
सेरेना ने 1999 में अपना पहला यूएस ओपन खिताब जीता था तब वह मैच में बालों में सफेद मोती का बना टियारा पहनकर उतरी थीं. अब 40 की उम्र में सेरेना ने डायमंड से सजे जूते और कपड़े पहनकर इतिहास रच दिया है. यूएस ओपन में हमेशा सेरेना के फैशन सेंस की भी चर्चा होती रही है. 

जूतों और ड्रेस में जड़े हैं 400 से ज्याद हीरे

अब तक उन्होंने कुल 23 ग्रैंड स्लैम जीते हैं जिसमें से छह तो यूएस ओपन हैं. अपने रिाटायमेंट की घोषणा करते हुए भी उन्होंने कहा था कि मैं यूएस ओपन जीतने के सपने के साथ बड़ी हुई हूं. मेरे लिए यह गर्व के साथ भावुक पल है कि मेरे करियर का आखिरी ग्रैंड स्लैम मुकाबला भी यूएस ओपन ही होगा. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने हांगकांग के खिलाफ ठोका अर्धशतक, बूम-बूम पारी पर अनुष्का ने लुटाया दिल

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement