Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill Father Reaction: शुभमन गिल ने बांग्लादेश के खिलाफ ठोका शतक, तो स्टैंड में खुशी से झूम उठे उनके पिता; रिएक्शन वायरल

IND vs BAN 1st Test, Chennai: शुभमन गिल ने बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन दमदार शतकीय पारी खेली. शुभमन के शतक के बाद उनके पिता लखविंदर सिंह गिल का रिएक्शन वायरल हो रहा है.

Latest News
Shubman Gill Father Reaction: शुभमन गिल ने बांग्लादेश के खिलाफ ठोका शतक, तो स्टैंड में खुशी से झूम उठे उनके पिता; रिएक्शन वायरल

शुभमन गिल के शतक पूरा करने के बाद उनके पिता खुशी से फूले नहीं समा रहे थे.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में खेला जा रहा है. इस मैच के तीसरे दिन (21 सितंबर) शुभमन गिल ने अपनी पारी 33 रन से आगे बढ़ाई और करियर का पांचवां टेस्ट शतक जड़ दिया. उन्होंने 60वें ओवर की तीसरी गेंद पर सिंगल लेकर इस मुकाम को हासिल किया. शुभमन ने शतक पूरा करने के बाद अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में दर्शकों को झुककर सलाम किया. चेपॉक के स्टैंड में मौजूद उनके पिता लखविंदर सिंह गिल ने बेटे की इस उपलब्धि पर जमकर प्यार लुटाया.


ये भी पढ़ें: 'इधर लगेगा भाई एक...' चेन्नई टेस्ट में बांग्लादेश का हुआ बुरा हाल तो ऋषभ पंत ने सजाई फील्डिंग, देखें वायरल वीडियो 


लखविंदर सिंह अक्सर शुभमन गिल की बल्लेबाजी देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहते हैं. जैसे ही शुभमन ने शतक पूरा किया तो उन्हों खड़े होकर देर तक तालियां बजाईं. साथ ही उनके चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती थी. शुभमन ने लगातार दूसरे टेस्ट मैच में सैकड़ा जड़ा है. इंग्लैंड के खिलाफ धर्मशाला में खेले गए पिछले टेस्ट मैच में भी उन्होंने शतकीय पारी खेली थी. हालांकि इसके बावजूद उनके पिता ने नाराजगी जताई थी. लखविंदर सिंह का मानना था कि शुभमन को ओपनिंग छोड़कर नंबर तीन पर नहीं खेलना चाहिए.

गिल-पंत ने भारत को दिलाई प्रचंड बढ़त

शुभमन गिल और ऋषभ पंत ने चौथे विकेट के लिए 167 रन की साझेदारी की. इस दौरान पंत ने अपना छठा टेस्ट शतक पूरा किया. दिसंबर 2022 में हुए भयानक कार एक्सीडेंट के बाद पंत टीम इंडिया के लिए सफेद जर्सी में पहला मैच खेल रहे हैं. उन्होंने ताबड़तोड़ शतक ठोक यादगार वापसी की. वहीं गिल पहली पारी में डक पर आउट हो गए, जिसकी भरपाई उन्होंने दूसरी पारी में कर दी. दोनों की शतकीय प्रहार की बदौलत भारत ने अपनी दूसरी पारी 287/4 के स्कोर पर घोषित की. पहली पारी की बढ़त आधार पर टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 515 रन का भारी भरकम टारगेट दिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement