Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suryakumar Yadav: ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर का सूर्या को ट्विटर पर दिया जवाब हुआ वायरल, देखें आप भी

Suryakumar Yadav Tweet: न्यूजीलैंड के साथ सीरीज के लिए टीम इंडिया वेलिंगटन पहुंच गई है. पहुंचते ही सूर्यकुमार यादव अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं.

Suryakumar Yadav: ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर का सूर्या को ट्विटर पर दिया जवाब हुआ वायरल, देखें आप भी

suryakumar yadav viral tweet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) के सेमीफाइनल में हार के बाद अब टीम इंडिया के अगले मिशन की तैयारी में जुट गई है. टीम को न्यूजीलैंड के साथ 3 टी20 मैच और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ियों को इस दौरे पर रेस्ट दिया गया है. वेलिंगटन पहुंचने पर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने एक ट्वीट किया जिस पर एक महिला क्रिकेटर का जवाब वायरल हो रहा है.  

Suryakumar Yadav Viral Tweet
दरअसल सूर्यकुमार यादव ने वेलिंगटन पहुंचने के बाद ट्वीट किया था, 'हेलो वेलिंगटन.' बता दें कि वेलिंगटन न्यूजीलैंड का मशहूर शहर है और यहीं भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 नवंबर को सीरीज का पहला टी20 मैच भी होना है. इसके बाद महिला क्रिकेटर अमांडा ने एक ट्वीट किया हैलो यादव. दरअसल ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर अमांडा का पूरा नाम अमांडा वेलिंगटन है और उन्होंने स्काई के ट्वीट पर मजे लेने के लिए यह रिप्लाई किया है.

फैंस को अमांडा की यह हाजिरजवाबी खूब पसंद आई है और यह ट्वीट भी अब वायरल हो रहा है. अमांडा ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट का जाना-माना नाम हैं. सूर्यकुमार यादव वर्ल्ड कप में अपनी शानदार फॉर्म की वजह से इन दिनों हर जगह छाए हुए हैं. 

यह भी पढ़ें: सैम करन ने कर दिया वो काम, जो नहीं कर पाया क्रिकेट इतिहास में कोई गेंदबाज

न्यूजीलैंड दौरे पर 3 टी20 और 3 वनडे मैच खेला जाएगा 
न्यूजीलैंड के इस दौरे पर टीम इंडिया को तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत हेड कोच राहुल द्रविड़ को भी इस दौरे के लिए आराम दिया गया है. टी20 टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या को सौंपी गई है और वनडे टीम की कप्तानी शिखर धवन करेंगे. 18 नवंबर को टीम इंडिया पहला टी20 मुकाबला खेलेगी, दूसरा मैच 20 नवंबर और तीसरा मैच 22 नवंबर को होगा. वनडे सीरीज का आगाज 25 नवंबर को है, दूसरा मैच 27 नवंबर को और तीसरा मैच 30 नवंबर को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: शाहीन अफरीदी को इस हाल में देख लगेगा दिल से बुरा, फफक-फफक के रोए  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement