Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

U-19 World Cup Final: आज दुनिया जीतकर घर लौटेंगी हमारी बेटियां, गोल्डन बॉय ने दिया जीत का महामंत्र

Neeraj Chopra Meeting With U-19 Women Team: पूरे देश को उम्मीद है कि भारत की बेटियां आज वर्ल्ड कप जीतेंगी. मैच से पहले उनसे नीरज चोपड़ा ने मुलाकात की.

U-19 World Cup Final: आज दुनिया जीतकर घर लौटेंगी हमारी बेटियां, गोल्डन बॉय ने दिया जीत का महामंत्र

Neeraj Chopra Meets Indian Team Ahead Final

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंडर-19 महिला वर्ल्ड कप फाइनल (U-19 Women's World Cup Final) में रविवार को भारत की बेटियां खिताबी मुकाबले में इंग्लैंड से भिड़ेंगी. इस अहम मैच से पहले ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने टीम से मुलाकात की और उन्हें मोटिवेट किया. इस टीम की कमान शेफाली वर्मा के पास है जिनके पास सीनियर टीम में भी खेलने का मौका है. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से नीरज की टीम के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. 

देश की बेटियों को गोल्डन बॉय ने दिया जीत का मंत्र 
इस वक्त पूरा देश भारत की बेटियों के लिए दुआ कर रहा है और उनके विजेता बनकर लौटने की उम्मीद कर रहा है. ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीत चुके नीरज चोपड़ा ने टीम से मुलाकात की और दबाव वाले मैच में प्रदर्शन करने का टिप्स दिया. शेफाली वर्मा ने भी टीम का हौसला बढ़ाया.

मैच की बात की जाए तो भारत और इंग्लैंड के बीच खिताबी मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 5.15 बजे से शुरू होगा. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया अब तक सिर्फ एक मैच हारी है जबकि इंग्लैंड की टीम का सफर अजेयर रहा है. 

यह भी पढ़ें: Sania Mirza रिटायरमेंट के बाद पहुंची घर, तलाक की खबरों के बीच पति शोएब मलिक को लगाया गले, देखें वीडियो

कप्तान शेफाली वर्मा ने टीम से कहा, खुलकर खेलो 
कप्तान शेफाली वर्मा के पास अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का अनुभव है और वह सीनियर टीम का भी हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने सभी खिलाड़ियों से कहा कि दबाव की परवाह किए बिना उन्हें अपना नैचुरल गेम खेलने पर ध्यान देना चाहिए. शेफाली कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में टीम इंडिया का हिस्सा थीं और उन्होंने फाइनल मुकाबला भी खेला था. महज 16 साल की उम्र में टी-20 सीनियर टीम में खेल चुकीं शेफाली ने विश्व कप 2020 के फाइनल का दबाव झेला है. अब देश को उनसे वर्ल्ड कप जीतकर लौटने की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें: बिहार ने रचा इतिहास, पहली बार प्लेट ग्रुप का जीता फाइनल, अगले सीजन मुख्य दौर में एंट्री

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement