Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus Test: सौरभ गांगुली को रोहित शर्मा-सूर्यकुमार यादव पर नहीं है भरोसा, 'सब कुछ विराट पर ही निर्भर है...'

Sourav Ganguly On Virat Kohli Ind Vs Aus Test: पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर बहुत बड़ी बात कही है.

Ind Vs Aus Test: सौरभ गांगुली को रोहित शर्मा-सूर्यकुमार यादव पर नहीं है भरोसा, 'सब कुछ विराट पर ही निर्भर है...'

Ganguly Statement On Kohli Ahead Ind Vs Aus Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Aus Vs Ind Test) टेस्ट सीरीज अगले महीने की 9 तारीख से शुरू होने वाली है. पूरे देश की ही तरह पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि इस सीरीज में विराट कोहली के बल्ले से रन निकलना जरूरी है. पूर्व बीसीसीआई चीफ ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में विराट का बल्ला चलना जरूरी है क्योंकि उनके साथ ही भारत के क्रिकेट का भविष्य भी जुड़ा है. 

Virat Kohli पर गांगुली ने कह दी बहुत बड़ी बात 
सौरव गांगुली ने एक कार्यक्रम में विराट पर पूछे सवाल के जवाब में कहा, 'श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की है. अब ऑस्ट्रेलिया के साथ मुश्किल चुनौती है और मेरा मानना है कि टेस्ट क्रिकेट में अब कोहली को अपना रिकॉर्ड और बेहतर करना होगा. उनके ऊपर भारतीय टीम की निर्भरता है और ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम के खिलाफ उनका चलना जरूरी है. बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में दोनों ही टीमें कड़ी टक्कर देंगी. भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत कुछ विराट के निजी प्रदर्शन पर निर्भर करेगा.' 

यह भी पढ़ें: पहले टी20 में हार के बाद हार्दिक पंड्या ने दी बहानों की लिस्ट, अर्शदीप नहीं इसे बताया विलेन

9 फरवरी से शुरू होगा पहला टेस्ट 
ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरीज 9 फरवरी को शुरू होगा और पहला मुकाबला नागपुर में खेला जाएगा. भारत और ऑस्ट्रेलिया इससे पहले 2020-21 में ऑस्ट्रेलिया में आमने-सामने थी. उस सीरीज में कोहली बेटी की जन्म की वजह से पहला टेस्ट खेलकर देश लौट गए थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली का रिकॉर्ड शानदार रहा है और इस बार सीरीज भी भारत में हो रही है. पिछले कुछ वक्त से पूर्व कप्तान धड़ाधड़ रन बना रहे हैं और अब फैंस को उनसे टेस्ट में बड़ी पारियों और शतक की उम्मीद है. इस टेस्ट सीरीज के नतीजे का असर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल पर भी पड़ेगा. 
 
यह भी पढ़ें: Ind Vs NZ: लखनऊ में बराबरी के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, 1,200 में टिकट खरीदने का मौका

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement