Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND W vs UAE W Asia Cup 2022: भारत को मिली एक और जीत, देखें अंकतालिका में कहां पहुंची

IND W vs UAE W Asia Cup 2022: भारत ने यूएई को हराकर एशिया कप 2022 में एक और जीत दर्ज कर ली है. देखें अब अंकतालिका में किस स्थान पर पहुंची टीम इंडिया

IND W vs UAE W Asia Cup 2022: भारत को मिली एक और जीत, देखें अंकतालिका में कहां पहुंची

ind w vs uae w 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वुमेंस एशिया कप 2022 (Womens asia cup 2022) में भारतीय टीम का अच्छा प्रदर्शन जारी है. भारत ने संयुक्त अरब अमीरात को हराकर टूर्नामेंट की लगातार तीसरी जीत दर्ज कर ली है. सिलहट में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने यूएई को 104 रनों के बड़े अंतर से हराया है. इस जीत के साथ भारतीय टीम को अंकतालिका में भी फायदा हुआ है. भारत अब पाकिस्तान को पीछे छोड़ते हुए अंकतालिका में 6 अंकों के साथ सबसे ऊपर पहुंच गया है. जब कि पाकिस्तान दूसरे, श्रीलंका तीसरे और बांग्लादेश चौथे स्थान पर है.

हरमनप्रीत कौर को विश्राम दिए जाने के कारण कप्तानी का जिम्मा संभाल रही स्मृति मंधाना ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के खिलाफ महिला एशिया कप मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारत ने कप्तान हरमनप्रीत कौर, शैफाली वर्मा, मेघना सिंह और राधा यादव सहित चार खिलाड़ियों को आराम दिया था. उनकी जगह मंधाना, स्नेह राणा, रेणुका सिंह और पूजा वस्त्राकर को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया था. वहीं यूएई ने लावण्या केनी के स्थान पर प्रियांजलि जैन को टीम में लिया है.

Legends League Cricket: Kaif ने 2022 में किया 2004 वाला धमाका, छोरा गंगा किनारे वाला ने शेयर किया Video

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 178 रन बनाए. भारत की तरफ से जेमिमा रोड्रिगेज ने सबसे ज्यादा नाबाद 75 रन बनाए और दीप्ति शर्मा ने 64 रन बनाए. जेमिमा और दीप्ति के बीच चौथे विकेट के लिए 128 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई, जिसकी बदौलतल ही टीम इंडिया 178 रनों के स्कोर तक पहुंच सकी.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूएई की टीम ने 20 ओवर पूरे खेले. लेकिन वो सिर्फ 74 रन ही बना सकी. यूएई के लिए कविशा एगोडगे ने सबसे ज्यादा नाबाद 30 रन बनाए औरल खुशी शर्मा ने 29 रन बनाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement