Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्टेडियम से फ्री में मैच देखने का सुनहरा मौका, जानें कौन बिना टिकट देख सकता है मैच, पढ़ें पूरी डिटेल्स

Women's Premier League 2023 के लिए बीसीसीआई ने टिकटों की कीमत का ऐलान किया है जिसमें महिला क्रिकेट फैंस को बड़ी छूट मिली है.

स्टेडियम से फ्री में मैच देखने का सुनहरा मौका, जानें कौन बिना टिकट देख सकता है मैच, पढ़ें पूरी डिटेल्स

wpl 2023 womens cricket fans can watch free live match from stadium womens premier league 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 4 मार्च से शुरू हुए वूमेंस प्रीमियर लीग (Women's Premier League) की धमाकेदार शुरुआत हुई है. सभी पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और गुजरात जायंट्स के बीच मुकाबले देखने को मिला.  आज रविवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे. पहले मैच में स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा आमने सामने होंगी, तो दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. इन मुकाबलों को कई फैंस फ्री में देख सकते हैं और इसकी कीमत भी बहुत कम हैं. चलिए जानते हैं किसे मिलेगी छूट और कितनी होगी टिकट की कीमत.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी कप्तान ने अचानक किया सबको हैरान, वर्ल्डकप में हार के बाद छोड़ दी टीम की कमान  

वूमेंस प्रीमियर लीग के पहले संस्करण में 5 टीमें हिस्सा ले रही हैं. गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, यूपी वॉरियर्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें शामिल हैं. सभी पांच टीमें एक दूसरे से 2-2 बार मुकाबला करेंगी और टॉप की तीन टीमें प्लेऑफ्स में जगह बनाएंगी. 24 मार्च को एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाएगा जिसमें दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीमें आमने-सामने होंगी. पहले स्थान पर रहने वाली टीम सीधा फाइनल का टिकट हासिल करेगी और एलिमिनेटर जीतने वाली टीम से खिताबी जंग लड़ेगी. 

महिलाओं की होगी फ्री में एंट्री

बीसीसीआई ने इस संस्करण को सुपरहीट बनाने की कोशिश में थीम एंथम के अलावा टिकटों में भी काफी छूट दी है. आपको बता दें कि वूमेंस प्रीमियर लीग के सभी मुकाबलों के महीला फैंल फ्री में देख सकती हैं. इसके अलावा नॉर्मल टिकटों में भी काफी छूट दी गई है. नॉर्मल टिककों की कीमत 100 रुपए से लेकर 400 रुपए के बीच में रखी गई हैं. वूमेंस प्रीमियर लीग के सभी मुकाबले में मुंबई में खेले जाएंगे. डीवाई पाटील और ब्रेबॉर्न स्टेडियम सभी मुकाबलों की मेजबानी करेंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement