Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ी, यह बल्लेबाज हाथ में पट्टी बांधे दिखा 

Ishan Kishan Injured: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ईशान किशन को प्लेइंग 11 में मौका मिलेगा या नहीं, यह तय नहीं है. इससे पहले एक परेशानी वाली खबर है कि ईशान को प्रैक्टिस सेशन में हाथ पर पट्टी बांधे देखा गया है.

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से ��पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ी, यह बल्लेबाज हाथ में पट्टी बांधे दिखा 

Ishan Kishan Injured

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मैच 7 जून ने ओवल में शुरू होगा. इस मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं. ईशान किशन को मौका मिलेगा या केएस भरत को. अजिंक्य रहाणे के भी प्लेइंग 11 में होने पर संशय है. सोमवार को प्रैक्टिस सेशन में ईशान हाथ में पट्टी बांधे नजर आए थे. उनकी चोट को लेकर बीसीसीआई ने कोई बयान जारी नहीं किया है लेकिन फैंस परेशान हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि ईशान को प्रैक्टिस के दौरान चोट लगी है और उनकी फिटनेस को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. 

बैंडेज बांधकर प्रैक्टिस सेशन में पहुंचे ईशान किशन 
ईशान किशन और शुभमन गिल की प्रैक्टिस सेशन की कुछ तस्वीरें आईसीसी ने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं. इसमें दोनों बल्लेबाज काफी रिलैक्स लग रहे हैं लेकिन ईशान के हाथ में पट्टी बंधे दिख रही है. अब यह नहीं पता चल सका है कि उन्हें चोट कब लगी है. हालांकि सोमवार को भी वह प्रैक्टिस करते दिखे हैं तो अनुमान लगाया जा रहा है कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है.

यह भी पढ़ें: WTC: विराट कोहली का बैड लक इस बार भी साथ, जिस वजह से पिछली बार चूके उसका साया फिर मंडरा रहा

केएस भरत और ईशान किशन में से किसे मिलेगा मौका? 
कप्तान रोहित शर्मा के पास विकेटकीपिंग के लिए दो विकल्प ईशान किशन और केएस भरत हैं. भारत बना ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में भरत ने डेब्यू किया था. विकेट के पीछे उनका प्रदर्शन संतोषजनक था लेकिन वह बल्ले से कुछ कमाल नहीं कर पाए. ऐसे में देखना होगा कि रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ इन दोनों में से किस पर भरोसा जताते हैं. दूसरी ओर श्रेयस अय्यर और केएल राहुल दोनों चोटिल हैं तो अजिंक्य रहाणे को मौका मिल सकता है लेकिन टेस्ट क्रिकेट को देखते हुए एक खाली जगह के लिए भी किसी बल्लेबाज को ही मौका दिए जाने की संभावना है. ऐसे में एक संभावना है कि ईशान किशन को प्लेइंग 11 में शामिल किया जाएगा जबकि केएस भरत विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे.

यह भी पढ़ेंऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने किए Virat Kohli के गुणगान, Steve Smith की बात जीत लेगी आपका दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement