Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WTC Final 2023: अश्विन और अक्षर पटेल में से किसे मिलेगा मौका, जानें कैसी है दोनों टीमों की फाइनल स्क्वॉड

WTC Final 2023 Final Squad: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 में खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होते रहने की वजह से आखिरी वक्त तक टीम में बदलाव हुए हैं. फाइनल से पहले जान लें दोनों टीमों का अंतिम स्क्वॉड क्या है.

WTC Final 2023: अश्विन और अक्षर पटेल में से किसे मिलेगा मौका, जानें कैसी है दोन�ों टीमों की फाइनल स्क्वॉड

WTC 2023 Final Squad Ind Vs Aus

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC 2023) का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार से खेला जाएगा. आखिरी वक्त में जोश हेजलुवड के चोटिल होने की वजह से स्कॉट बोलैंड को टीम में शामिल किया गया है. दोनों ही टीमों को अपने प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने का नुकसान झेलना पड़ सकता है. फाइनल मुकाबले से पहले जान लें कैसी है स्क्वॉड और प्लेइंग 11 में किन खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है.

ईशान किशन और केएस भरत में से किसे मिलेगा मौका? 
प्लेइंग 11 की बात करें तो प्रैक्टिस सेशन में ईशान किशन और केएस भरत दोनों को ही देखा गया है. ऐसे में एक संभावना है कि दोनों ही खिलाड़ी प्लेइंग 11 में होंगे. हालांकि अनुभव के आधार पर अजिंक्य रहाणे को शामिल किया गया है लेकिन प्लेइंग 11 में उन्हें मौका मिलता है या नहीं देखना होगा. स्पिन ऑलराउंडर के तौर पर रवींद्र जडेजा और आर अश्विन हैं लेकिन एक संभावना यह भी है कि अक्षर पटेल को अश्विन की जगह पर मौका मिल सकता है. 

ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11
रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ईशान किशन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज.

यह भी पढ़ें: WTC Final से पहले फुटबॉल मैच देखने पहुंचे विराट-अनुष्का, शुभमन गिल भी रहे साथ

दोनों टीमों का फुल स्क्वॉड
भारत

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, श्रीकर भरत, ईशान किशन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट.

रिजर्व खिलाड़ी: मुकेश कुमार, सूर्यकुमार यादव, यशस्वी जायसवाल

ऑस्ट्रेलिया
पैट कमिंस (कप्तान), मार्कस हैरिस, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, स्टीवन स्मिथ, डेविड वार्नर, मारनस लाबुस्चगने, कैमरन ग्रीन, एलेक्स केरी, जोश इंगलिस, स्कॉट बोलैंड, नाथन लियोन, टॉड मर्फी, मिशेल स्टार्क, माइकल नेसर.

यह भी पढ़ें: Ind vs Aus: इस खिलाड़ी ने लगाया शतक तो नहीं हारेगी टीम इंडिया, पढ़ें क्यों दावे से कही जा रही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement