Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WWE India Hyderabad: कहां होंगे मैच, कितने की है टिकट और कितनी हैं सीटें, जानें सब कुछ

WWE in Hyderabad: WWE के मैच हैदराबाद के इंडोर स्टेडियम में होंगे, इन मैचों को लेकर लोगों के बीच खूब दीवानगी देखनेे को मिल रही है.

WWE India Hyderabad: कहां होंगे मैच, कितने की है टिकट और कितनी हैं सीटें, जानें सब कुछ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में एक बार फिर WWE के मैच होने जा रहे हैं. इसको लेकर लोगों के बीच खूब दीवानगी देखने को मिल रही है. 8 सितंबर को हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में WWE के ये सारे मैच खेले जाएंगे. खास बात यह है कि सैथ रॉलिन्स से लेकर जॉन सीना जैसे सुपरस्टार्स की भारत में रिंग में फाइट करते नजर आएंगे, जो कि WWE फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. 

माना जा रहा है कि भारत में होने वाले WWE के मैचों को लेकर फैंस में खूब उत्साह देखने को मिलेगा और गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में होने वाले इन मैचों के दौरान स्टेडियम खचाखच भरा रहेगा. खास बात यह है कि भारत में होने वाले रेसलिंग मैचों के पहले ही 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने स्मैकडाउन में वापसी की है.

यह भी पढ़ें- भारत आते ही BCCI अध्यक्ष ने की पाकिस्तान की तारीफ, पढ़ें आखिर क्यों

5000 लोग एक साथ देख सकेंगे मैच

स्टेडियम के बारे में बात करें तो मुख्य इनडोर क्षेत्र 60 मीटर x 40 मीटर के प्रभावशाली क्षेत्र को कवर करता है और इसमें छह बैडमिंटन कोर्ट के साथ एक बास्केटबॉल कोर्ट भी है. यह बहुउद्देश्यीय स्टेडियम है जो कि विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं, जैसे कि कबड्डी, जूडो, मुक्केबाजी, भारोत्तोलन, टेबल टेनिस, कुश्ती और तायक्वोंडो के लिए जाना जाता है. 5,000 लोगों की सीटिंग कपैसिटी के साथ इस स्टेडियम में WWE फैंस का रोमांच सातवें आसमान पर पहुंचने वाला है. 

यह भी पढ़ें- Ishan Kishan ने हासिल की करिये की बेस्ट रैंकिंग, Shubman Gil टॉप 3 में हुए शामिल

WWE मैचों के कहां से कितनी कीमत पर मिलेंगी टिकट

WWE मैच के टिकटों की बात करें तो इस इवेंट के टिकटों की बुकिंग बुक माई शो के जरिए होगी. जानकारी के मुताबिक सारी टिकटें ऑलाइन माध्य से बुक होंगी. इसमें आगे वाली सीटों की प्राइस 15,000 रुपए है. इसके अलावा  मिडिल सीट की टिकट 12,000 और बॉटम सीट की 7500 रखी गई है. वहीं बैक सीट की कीमत 5000 रुपए तय की गई है. 

यह भी पढ़ें- Ishan Kishan ने हासिल की करिये की बेस्ट रैंकिंग, Shubman Gil टॉप 3 में हुए शामिल

रिंग में उतरेंगे ये WWE Superstars

जॉन सीना
सैथ रॉलिन्स (WWE हैवीवेट चैंपियन)
रिया रिप्ले (WWE महिला विश्व चैंपियन)
सामी ज़ैन और केविन ओवेन्स (WWE टैगटीम चैंपियन)
गुंथर (WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन)
जिंदर महल
वीर
सांगा
ड्रू मैकइंट्री
बेकी लिंच
नाताल्या
मैट पहेली
लुडविग कैसर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement