trendingPhotosDetailhindi4072918

Axar Patel Wedding: शादी के बंधन में बंधे अक्षर पटेल, पत्नी नहीं है किसी हिरोइन से कम, देखें तस्वीरें

Axar Patel-Meha Patel Wedding: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर ने 26 जनवरी को धूम-धाम से अपनी बचपन की दोस्त से शादी की.

डीएनए हिंदी: ऐसे लग रहा है जैसे ज्यादातर क्रिकेट खिलाड़ी शादी के लिए साल 2023 का ही इंतजार कर रहे थे. इस साल भारत के केएल राहुल (KL Rahul) और अक्षर पटेल (Axar Patel) ने शादी की तो पड़ोसी मुल्क में शादाब खान (Shadab Khan), हारिस रऊफ (Haris Rauf), शान मसूद (Shan Masood) और शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 26 जनवरी को जहां पूरा देश 74वें गणतंत्र दिवस को धूम-धाम से मना रहा था तो भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर के यहां शादी की तैयारियां चल रही थीं. उन्हेंने अपने बचपन की दोस्त मेहा पटेल (Meha Patel) से शादी की, जो एक डाइटिशियन हैं. 

1.अपनी बचपन की दोस्त मेहा पटेल से की शादी

अपनी बचपन की दोस्त मेहा पटेल से की शादी
1/6

26 जनवरी को भारत के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने अपनी बचपन की दोस्त मेहा पटेल से शादी की. ये शादी गुजरात के वडोदरा शहर में हुई. अक्षर पटेल की शादी में कई भारतीय क्रिकेटर भी शामिल हुए.
 



2.वडोदरा में धूम-धाम से हुई शादी

वडोदरा में धूम-धाम से हुई शादी
2/6

शादी के दौरान अक्षर पटेल ने जमकर डांस किया. भारतीय ऑलराउंडर ने एक शानदार विंटेज कार से एंट्री ली थी. 
 



3.पेशे से डाइटीशियम हैं मेहा

पेशे से डाइटीशियम हैं मेहा
3/6

अक्षर और मेहा की सगाई पिछले साल ही हो गई थी. मेहा पेशे से एक डाइटीशियन हैं और उनकी खुबसूरती किसी बॉलिवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. 
 



4.शादी के लिए ली थी छुट्टी

शादी के लिए ली थी छुट्टी
4/6

अक्षर पटेल ने इस शादी के लिए भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही मौजूदा सीरीज से छुट्टी ली थी. इस शादी में उनके फ्रेंड्स और मेहमान भी शामिल हुए. 
 



5.साल 2014 में अक्षर ने किया था डेब्यू

साल 2014 में अक्षर ने किया था डेब्यू
5/6

अक्षर पटेल ने भारत के लिए साल 2014 में अपना पहला इंटरनेशनल मुकाबला खेला था. अब तक ये ऑलराउंडर 8 टेस्ट, 49 वनडे और 40 इंटरनेशनल टी20 मुकाबले खेल चुका है. 
 



6.सिर्फ 8 टेस्ट में चटका चुके हैं 47 विकेट

सिर्फ 8 टेस्ट में चटका चुके हैं 47 विकेट
6/6

अक्षर ने वैसे तो बल्ले से कई बार कमाल किया है लेकिन वह अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं और टेस्ट में 47, वनडे में 56 और टी20 में 37 विकेट चटका चुके हैं. 
 



LIVE COVERAGE