trendingPhotosDetailhindi4073114

Mohammed Shami की छोटी सी बेटी अब हो गई है बहुत बड़ी, तस्वीरों में देखें साड़ी पहन कैसे इठलाई

Hasin Jahan Pics: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों ने धूमधाम से बसंत पंचमी का त्योहार मनाया.

मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बेटी के साथ बसंत पंचमी का त्योहार धूमधाम से मनाया है. इस दौरान फैंस की नजर शमी की लाडली पर ठहर गई. आप भी पहचान नहीं पाएंगे क्योंकि अब वह इतनी बड़ी हो गई हैं कि साड़ी पहनकर पूजा करते दिखीं. 

1.Hasin Jahan With Daughter

Hasin Jahan With Daughter
1/5

हसीन जहां ने बेटी के साथ सरस्वती पूजा का त्योहार मनाया. हसीन ने पीले रंग की साड़ी पहनी थी जबकि बेटी को पिंक कलर की साड़ी पहनाई थी. 



2.Hasin Jahan Insta Story

Hasin Jahan Insta Story
2/5

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर बच्चों के साथ पूजा की तस्वीरें शेयर की हैं. बता दें कि शमी से अलग होने के बाद से वह ज्यादातर कोलकाता में ही रहती हैं और फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. 
 



3.Hasin Jahan celebrates Basant Panchmi 

Hasin Jahan celebrates Basant Panchmi 
3/5

हसीन जहां अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. वह कोई भी त्योहार हो बहुत धूमधाम से मनाती हैं. बंगाल में बसंत पंचमी के दिन सरस्वती पूजा का आयोजन होता है और इस दिन घरों में भी पीले पकवान और पाएस (खीर) बनती है. हसीन जहां को कई बार हिंदू त्योहार सेलिब्रेट करने की वजह से ट्रोल भी किया गया है.



4.Mohammed Shami Daughter 

Mohammed Shami Daughter 
4/5

मोहम्मद शमी की बेटी की फैंस को पुरानी तस्वीरें याद हैं जब वह काफी छोटी थीं. पहले वह अक्सर क्रिकेटर के साथ ग्राउंड पर दिखती थीं. अब वह काफी बड़ी हो गई हैं.



5.Shami Hasin Jahan Marriage 

Shami Hasin Jahan Marriage 
5/5

मोहम्मद शमी और हसीन जहां का रिश्ता काफी विवादों में रहा है. हाल ही में कोर्ट ने शमी को पत्नी को हर महीने गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया है. हसीन जहां अक्सर शमी को खूब बुरा-भला सुनाती हैं. 



LIVE COVERAGE