trendingPhotosDetailhindi4133824

Shubman Gill और Ananya Panday एक दूसरे को कर रहे हैं डेट? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

शुभमन गिल और अनन्या पांडे के बीच रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस ने एक खुलासा किया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है.

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम अक्सर कोई हसीनाओं से जुड़ता रहता है. गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से लेकर टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित और बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी जुड़ चुका है. हाल ही में गिल का नाम बॉलीवुड के दिग्गद एक्ट्रेस चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे से जोड़ा जा रहा है. ऐसी भी खबरे हैं कि गिल और अनन्या एक दूसरे को डेट रहे हैं. गिल और अनन्या ने एक साथ कुछ दिनों पहले एक एड भी शूट किया था. लेकिन अब एक्ट्रेस ने गिल को लेकर एक खुलासा किया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 
 

1.अनन्या ने तोड़ी चुप्पी

अनन्या ने तोड़ी चुप्पी
1/5

बता दें कि अनन्या पांडे ने शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक इंटरन्यू में इसका खुलासा किया है. 
 



2.फैन के सवाल का मांगा जवाब

फैन के सवाल का मांगा जवाब
2/5

अनन्या पांडे के एक फैन ने एक सवाल किया था. फैन ने पूछा था कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी पहली बार एड शूट करते हुए मिले थे और फिर दोनों ने शादी कर ली. 
 



3.गिल और अनन्या ने भी एक साथ शूट किया एड

गिल और अनन्या ने भी एक साथ शूट किया एड
3/5

आपको बता दें कि शुभमन गिल और अनन्या पांडे ने भी एक साथ एक एड शूट किया है, जिसके बाद से फैंस के बीच चर्चा शुरू हो गई कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 
 



4.एक्ट्रेस ने किया खुलासा

एक्ट्रेस ने किया खुलासा
4/5

अनन्या पांडे ने अपने फैन वाले सवाल का जवाब देते हुए इंटरव्यू में कहा, वो विराट और अनुष्का थें. मेरे और शुभमन गिल के बीच ऐसा कुछ नहीं हैं. हमने सिर्फ एक एड शूट किया था बस. इसके अलावा कोई दूसरी बात नहीं हैं. 
 



5.गिल का इन एक्ट्रेस से भी जुड़ चुका है नाम

गिल का इन एक्ट्रेस से भी जुड़ चुका है नाम
5/5

गौरतलब है कि शुभमन गिल का नाम इससे पहले कई एक्ट्रेस से जुड़ चुका है. टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी  गिल का नाम जोड़ा जा चुका है. 
 



LIVE COVERAGE