trendingPhotosDetailhindi4054327

Womens Asia Cup 2022: इन खिलाड़ियों के लुक्स देख हो जाएंगे क्लीन बोल्ड, एशिया कप में मचा रही हैं धमाल

Womens Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 में खेल रही इन क्रिकेटरों के दुनियाभर में हैं चाहने वाले. ऑफ द फील्ड लुक्स देख आप भी हो जाएंगे क्लीन बोल्ड...

क्रिकेट प्रेमियों के लिए ये बेस्ट सीजन चल रहा है, जहां एक और भारत-साउथ अफ्रीका सीरीज चल रही है और उसके बाद टी20 वर्ल्ड कप होना है. वहीं साथ ही साथ वुमेंस एशिया कप 2022 भी जारी है. वुमेंस एशिया कप 2022 में भारतीय महिला टीम के साथ-साथ पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका जैसी प्रमुख टीमें भी खेल रही हैं. इस टूर्नामेंट का आगाज शानदार रहा है और कई खिलाड़ियों ने ना सिर्फ अपने खेल से बल्कि खूबसूरती से भी स्टेडियम का पारा बढ़ाया हुआ है. आज हम बात करने जा रहे हैं एशिया कप 2022 की ऐसी ही खूबसूरत महिला क्रिकेटरों के बारे में जिनकी फैन फॉलोइंग नहीं है किसी मेल क्रिकेटर से कम...

1.Bismah Maroof

Bismah Maroof
1/5

पाकिस्तान टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ एक चर्चित क्रिकेटर हैं. वनडे वर्ल्ड कप में जब वो अपने बच्चे को टूर्नामेंट साथ लेकर आईं थी तब उनकी तस्वीरें काफी वायरल भी हुईं थी. उनके बेबी के साथ भारतीय क्रिकेटरों की खेलते हुए कि फोटो आज भी सोशल मीडिया पर काफी देखने को मिलती हैं. बिस्माह जितनी बेहतरीन खिलाड़ी हैं उनका ड्रेसिंग सेंस भी उतना ही अच्छा है और यही वजह है कि वो जब भी सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करती हैं तो वो तुरंत ही वायरल होने लगता है.



2.Renuka Thakur

Renuka Thakur
2/5

ये खिलाड़ी भारतीय गेंदबाजी की जान है. हिमाचल प्रदेश की रेणुका ठाकुर ने बड़े कम समय में भारतीय टीम में अपना नाम बनाया है. टी20 और वनडे क्रिकेट में रेणुका ने ज्यादा मैच नहीं खेले हैं, लेकिन लगातार विकेट चटका कर उन्होंने ये बता दिया है कि वो कितनी टैलेंटेड हैं. सिर्फ 7 वनडे मैचों में रेणुका 18 विकेट ले चुकी हैं. जब कि टी20 में उनके नाम 15 विकेट हैं. 



3.Kainat Imtiaz

Kainat Imtiaz
3/5

पाकिस्तान की काइनात इम्तियाज को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटरों में से एक माना जाता है. हाल ही में उनकी शादी हुई है और शादी पर उनका क्रिकेट प्रेम साफ देखने को मिला. काइनात टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की बड़ी फैन हैं. 



4.Smriti Mandhana

Smriti Mandhana
4/5

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सबसे चर्चित खिलाड़ी स्मृति मंधाना से ज्यादा फैन फॉलोइंग शायद ही किसी महिला क्रिकेटर की होगी. स्मृति मौजूदा समय में टीम की वाइस-कैप्टन हैं और उनके कवर ड्राइव के लाखों फैंस हैं. स्मृति ने पिछले कुछ साल में अपने खेल से सभी को इम्प्रेस किया है. टीम के लिए 77 वनडे मैच और 96 टी20 खेल चुकीं स्मृति टीम की एक एक्सपीरियंस्ड खिलाड़ी हैं. वनडे में स्मृति का बैटिंग ऐवरेज 43 से भी ज्यादा का है. स्मृति के चाहने वाले ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में भरे पड़े हैं.



5.Jahanara Alam

Jahanara Alam
5/5

खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस के मामले में बांग्लादेश की दिग्गज खिलाड़ी जहांआरा आलम भी किसी से कम नहीं हैं. उनका इंस्टाग्राम हैंडल देखने पर एक बार को ऐसा लगता है जैसे मानो वो कोई क्रिकेटर नहीं बल्कि फैशन मॉडल हों. जहांआरा ने बांग्लादेश के लिए 72 टी20 और 47 वनडे मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने क्रमश: 55 और 44 विकेट चटकाए हैं.



LIVE COVERAGE