Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sri Lanka Crisis के बीच क्रिकेट टीम को मिला नया कोच 

Silverwood बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के साथ टीम के साथ पहले असानमेंट पर जाएंगे. 

Latest News
Sri Lanka Crisis के बीच क्रिकेट टीम को मिला नया कोच 

सिल्वरवुड को अक्टूबर 2019 में इंग्लैंड का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जहां एक ओर श्रीलंका आर्थिक और राजनीतिक संकट से जूझ रहा है तो वहीं दूसरी ओर श्रीलंका क्रिकेट को नया कोच मिल गया है. श्रीलंका क्रिकेट ने क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) को दो साल के लिए अपनी राष्ट्रीय पुरुष टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है. सिल्वरवुड श्रीलंका के मुख्य कोच के रूप में कार्यभार संभालेंगे. वह बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के साथ टीम के साथ पहले असानमेंट पर जाएंगे. 

बेहद उत्साहित 
सिल्वरवुड ने कहा, मैं श्रीलंका के साथ जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं. उन्होंने कहा, मैं कोलंबो जाने और शुरुआत करने का इंतजार नहीं कर सकता. उन्होंने कहा, श्रीलंका के पास टैलेंटेड खिलाड़ी हैं. मैं जल्द ही खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ से मिलने के लिए उत्सुक हूं. 

पहले थे इंग्लैंड के कोच 
एसएलसी के सीईओ एशले डी सिल्वा ने भी सिल्वरवुड को बधाई दी. उन्होंने कहा, हमें क्रिस को राष्ट्रीय टीम के नए मुख्य कोच के रूप में नियुक्त करते हुए खुशी हो रही है. वह एक बेहद अनुभवी कोच हैं. यह स्पष्ट है कि उनके पास टीम को आगे ले जाने के लिए आवश्यक गुण हैं. सिल्वरवुड को अक्टूबर 2019 में इंग्लैंड का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था. उन्होंने इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया से 4-0 से टेस्ट एशेज श्रृंखला हारने के बाद इंग्लैंड के कोच के रूप में पद छोड़ दिया था. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement