Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीम इंडिया को नहीं खलेगी बुमराह की कमी, रोहित शर्मा को है इस खतरनाक गेंदबाज पर पूरा भरोसा

IND vs WI 2ND Test: भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज भारत ने 1-0 से जीत ली थी. पहले मैच में शानदार जीत के बाद दूसरा टेस्ट बारिश के चलते सोमवार को ड्रॉ हो गया. हालांकि मैच में मोहम्मद सिराज ने कप्तान रोहित शर्मा की एक टेंशन खत्म कर दी है.

टीम इंडिया को नहीं खलेगी बुमराह की कमी, रोहित �शर्मा को है इस खतरनाक गेंदबाज पर पूरा भरोसा

IND VS WI Test 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के युवा गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में गेंदबाजी के प्रतिकूल विकेट पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था. पहली पारी में वेस्टइंडीज की बैटिंग काफी अच्छी चल रही थी, लेकिन सिराज ने कैरिबाई बल्लेबाजी ब्रिगेड को झटके-झटके देने शुरू कर दिए और मैच में 7 विकेट लेकर टीम इंडिया की जीत की राह आसान कर दी. हालांकि 5वें दिन बारिश के खलल के चलते मैच ड्रॉ हो गया और टीम इंडिया 1-0 से सीरीज जीतने में कामयाब रही. असल में सिराज ने इस मैच में अपनी गेंदबाजी के जरिए कप्तान रोहित शर्मा की टेंशन खत्म कर दी है. 

दरअसल, मोहम्मद सिराज को उनकी शानदार बॉलिंग के लिए मैन ऑफ द मैच भी दिया गया. हालांकि क्वींस पार्क में बारिश के चलते मैच ड्रॉ हो गया था. सिराज की धारदार बॉलिंग ने टीम इंडिया में जसप्रीत बुमराह की जगह भरने का काम किया है, जिसके चलते कप्तान रोहित शर्मा को बॉलिंग के मोर्चे पर होने वाली टेंशन से भी छुटकारा मिलता दिख रहा है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी बल्लेबाजों को मिलेगी बढ़त या श्रीलंका करेगी कमाल, जानें क्या कहती है कोलंबो की पिच

कप्तान रोहित शर्मा ने की सिराज की तारीफ

मैच के बाद प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने सिराज की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि पिच में ज्यादा कुछ नहीं था. कुछ गेंद रफ पैच पर गिरकर टर्न हो रही थी, इससे ज्यादा कुछ विकेट में नहीं था. भारतीय कप्तान ने मोहम्मद सिराज की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, “पिछले कुछ साल में सिराज ने अपने करियर में एक बड़ा कदम उठाया है और बुमराह-शमी की गैरहाजिरी में भारतीय पेस अटैक की शानदार तरीके से अगुआई की है."

यह भी पढ़ें- सिराज ने ईशान किशन को जड़ा थप्पड़? पढ़ें इस वायरल तस्वीर को लेकर क्यों ऐसी बातें कर रहे फैंस

रोहित की टेंशन खत्म!

रोहित शर्मा ने कहा है कि आप एक या दो प्लेयर्स पर निर्भर नहीं रहना चाहते हैं. हमने अच्छी टेस्ट क्रिकेट खेली है और मुझे उम्मीद है कि हम इसे आगे भी जारी रख सकते है. ऐसे में सिराज की ये गेंदबाजी और उसके ऊपर रोहित शर्मा द्वारा उनकी तारीफ यह बता रही है कि सिराज भारतीय टीम की बॉलिंग ब्रिगेड को बुमराह की गैरमौजूदगी में लीड करने को तैयार हैं जिसके चलते कप्तान रोहित की टेंशन खत्म हो गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement