Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 DC Vs MI: हार के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की टूर्नामेंट से विदाई, प्लेऑफ में पहुंची RCB

Mumbai Indians vs Delhi Capitals: मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हरा दिया है. हार के साथ ही दिल्ली के लिए प्लेऑफ के दरवाजे बंद हो गए.

IPL 2022 DC Vs MI: हार के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की टूर्नामेंट से विदाई, प्लेऑफ में पहुंची RCB

प्लेऑफ में पहुंची RCB

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई ने वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली और मुंबई के बीच हुए मुकाबले में आज मुंबई ने बाजी मारी है. इसके साथ ही आईपीएल प्लेऑफ 2022 (IPL Playoffs 2022) में पहुंचने का ऋषभ पंत की टीम का सपना टूट गया है. मुंबई ने आखिरी ओवर में दिल्ली को 5 विकेट से मात दे दी है. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 20.0 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए थे. जवाब में 160 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने 19.1 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए. 

Ishan Kishan अर्धशतक से चूके 
मुंबई इंडियंस को पहला झटका रोहित शर्मा के रूप में लगा था. कप्तान सिर्फ 2 रनों के निजी स्कोर पर आउट हुए थे. रोहित के आउट होने के बाद अब ईशान किशन के साथ डेवाल्ड ब्रेविस ने पारी को आगे बढ़ाया और टीम की जीत की स्क्रिप्ट लिखी थी. आज के मैच में भी ईशान 48 रन बनाकर अर्धशतक से चूक गए. 

लय में लौटे यॉर्कर स्पेशलिस्ट बुमराह 
आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का सफर जरूर निराशाजनक रहा है और शुरुआती मैचों में जसप्रीत बुमराह भी लय में नहीं दिख रहे थे. हालांकि, आज के मैच में उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और टीम के लिए 3 विकेट झटके हैं. 

अक्टूबर में होने वाले वर्ल्ड कप से पहले बुमराह का फॉर्म में लौटना एक बहुत अच्छा संकेत हैं. बुमराह के स्पैल की वजह से दिल्ली की टीम पूरी तरह से दबाव में आ गई थी और अंत तक इससे उबर नहीं सकी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Arjun Tendulkar को इस सीजन में भी नहीं मिला मौका, डेब्यू के लिए बढ़ा एक साल का इंतजार

RCB पहुंची प्लेऑफ 
दिल्ली की हार के साथ ही फाफ डुप्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अब प्लेऑफ में पहुंच गई है. प्लेऑफ में पहुंचने वाली 4 टीमों में अंकों के आधार पर गुजरात टाइटंस सबसे ऊपर है. दूसरे नंबर पर समान अंक लेकिन अच्छे रन रेट की वजह से राजस्थान रॉयल्स है. 

लखनऊ की टीम भी प्लेऑफ में पहुंच गई है और वह सिर्फ रन रेट की वजह से तीसर नंबर पर है. आरसीबी प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम है. तीसरे और चौथे नंबर की टीम के बीच एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाने वाला है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Sunil Gavaskar Controversy: हेटमायर की पत्नी पर दिए बयान पर बवाल

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement