Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: MI के खिलाफ बड़ी जीत के बावजूद LSG पर लगा भारी जुर्माना, टीम ने फिर किया नियमों का उल्लंघन

मुंबई इंडियंस ने इस बार अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है. लखनऊ सुपरजायंट्स ने रविवार को मुंबई को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया है.

IPL 2022: MI के खिलाफ बड़ी जीत के बावजूद LSG पर लगा भारी जुर्माना, टीम ने फिर किया नियमों का उल्लंघन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रविवार शाम हुए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Super Giants) के आईपीएल 2022 (IPL 2022)  मुकाबले में लखनऊ ने जबरदस्त गेंदबाजी और बल्लेबाजी के दम पर मैच जीत लिया. इसके चलते मुंबई इंडियंस की इस सीजन की हार का सूखा अभी तक खत्म नहीं हुआ है. वहीं मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने 62 गेंदों को 103 रन बनाकर मुश्किल में खड़ी अपनी टीम को बेहतरीन टोटल पर पहुंचाया और इसके चलते उनकी खूब प्रशंसा भी हुई लेकिन शतक लगाने पर मैच जीतने के  बावजूद केएल राहुल और लखनऊ टीम के सभी खिलाड़ियों पर तगड़ा जुर्माना लगाया गया है. 

शतकवीर पर भी लगा जुर्माना

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल मैच में धीमी ओवर गति के लिए 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. यह इस सत्र में दूसरा अवसर है जबकि राहुल पर धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया है. पहली बार उन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था. अब दूसरी बार इस जुर्माने को डबल किया गया है. 

पहले भी लगा है जुर्माना

इस मुद्दे को लेकर आईपीएल ने एक बयान जारी किया  इसमें कहा गया, "केएल राहुल पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया जबकि अंतिम 11 में शामिल अन्य खिलाड़ियों पर 6 लाख रुपये या उनके मैच शुल्क का 25 प्रतिशत (जो भी कम हो) जुर्माना लगाया गया है.यह इस सत्र में दूसरा अवसर है जबकि टीम ने आईपीएल की आचार संहिता के तहत नियत समय में ओवर पूरे नहीं किए."

लखनऊ ने जीता मैच

आपको बता दें कि लखनऊ ने मुंबई इंडियंस को इस मैच में 36 रनों से मात दी थी. लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 168 रन बनाए. केएल राहुल ने सबसे ज्यादा नाबाद 103 रन बनाए. 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम 132 रन ही बना सकी.

IPL 2022: पोलार्ड को आउट कर क्रुणाल पांड्या ने किया Kiss, बोले- अब हिसाब हुआ बराबर

आपको बता दें कि यह मुंबई की लगातार 8वीं हार है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ केएल राहुल की शानदार फॉर्म जारी रही. केएल राहुल ने इस मैच में एक बेहतरीन शतक जड़ा है. इस सीजन में केएल राहुल का ये दूसरा शतक है. वहीं खास बात यह है कि मुंबई इंडियंस का आईपीएल के प्लेऑफ राउंड (Playoff Round) में पहुंचना अब असंभव हो गया है.

ऋद्धिमान साहा को धमकाना पड़ा भारी, जर्नलिस्ट Boria Majumdar पर लगा बैन

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement