Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 PBKS Vs SRH: सम्मान की लड़ाई में जीती पंजाब, छठे नंबर पर खत्म किया इस साल सफर 

PBKS Vs SRH Match Highlights: पंजाब किंग्स और हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले में आज मयंक अग्रवाल की टीम ने जीत के साथ अपना सफर इस सीजन में खत्म किया.

IPL 2022 PBKS Vs SRH: सम्मान की लड़ाई में जीती पंजाब, छठे नंबर पर खत्म किया इस साल सफर 

जीत के साथ खत्म हुआ पंजाब का सफर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब ने वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई में खेले गए T20 मैच में हैदराबाद को 5 wickets से हरा दिया है. हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20.0 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए थे. जवाब में 158 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने 15.1 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए थे. 

हैदराबाद नहीं बना पाई बड़ा स्कोर
 वानखेड़े स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 157 रन बनाए थे. टीम की ओर से अभिषेक शर्मा ने सर्वाधिक 43 रन बनाए. आज के मैच में कप्तान केन विलियमसन ने हिस्सा नहीं लिया था क्योंकि वह अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए वापस देश लौट चुके हैं. 

हैदराबाद के बल्लेबाजों ने आखिरी मुकाबले में भी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए. टीम का कोई भी बल्लेबाज 50 रनों के निजी स्कोर तक नहीं पहुंच सका. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 DC Vs MI: हार के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की टूर्नामेंट से विदाई, प्लेऑफ में पहुंची RCB

लियाम लिविंस्टोन ने खेली धमाकेदार पारी 
पंजाब की ओर से शिखर धवन भी बड़ी पारी खेलने में नाकान रहे थे. वह 32 गेंदों में 39 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें फजलहक फारुकी ने अपने आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर बोल्ड कर दिया था. हालांकि, मध्यक्रम में लिविंगस्टोन ने अच्छी पारी खेली और अपनी टीम को जीत के लक्ष्य तक लेकर गए. 

लिविंगस्टोन 49 रन बनाकर नाबाद रहे और उन्होंने अपने बल्ले से फैंस का खूब मनोरंजन किया. वॉशिंगटन सुंदर ने कप्तान मयंक अग्रवाल को जगदीश सुचित के हाथों कैच करा पवेलियन भेजा था. मयंक का खराब फॉर्म इस पूरे सीजन में जारी रहा है. वह इस सीजन में कुछ खास नहीं कर पाए हैं. इस मैच में भी वह चार गेंदों पर एक रन बनाकर आउट हुए. 

यह भी पढ़ें: India vs South Africa Team: कोई बेस्ट फिनिशर तो किसी की बेजोड़ स्पीड, ये टीम है दमदार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement