Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: रोमांचक मुकाबले में RR ने CSK को दी शिकस्त, प्लेऑफ में पहुंची राजस्थान

IPL 2022 के आज के मैच में चेन्नई को एक बार हार का सामना करना पड़ा है. वहीं RR की प्रेऑफ की उम्मीदें अभी बरक़रार हैं.

IPL 2022: रोमांचक मुकाबले में RR ने CSK को दी शिकस्त, प्लेऑफ में पहुंची राजस्थान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: IPL 2022 का 68वां मैच एक बार फिर दिलचस्प रहा. एक तरफ जहां चेन्नई सुपरकिंग्स के पास खोने को कुछ नहीं था तो वहीं RR के लिए आज अहम मैच साबित हुआ. इस मैच में चेन्नई की टीम को फिर हार का सामना करना पड़ा. वहीं RR ने यह मैच अंतिम ओवर की चौथी गेंद पर आसानी से जीत लिया है. 

CSK का फिर बुरा प्रदर्शन 

गौरतलब है कि चेन्नई ने इस मैच में टॉस जीतकर 150 रनों का एक औसत स्टोर बनाया था चेन्नई का बल्लेबाजी क्रम एक बार फिर बुरी तरह लड़खड़ा गया.  चेन्नई की तरफ से सबसे ज्यादा 93 रन मोईन अली ने बनाए. टीम ने 6 विकेट खोकर 150 रन बनाए और टीम एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच सकी लेकिन ये रन जीत के लिए काफी नहीं साबित हुए. 

राजस्थान ने जीता मैच

वहीं 151 रनों का पीछा करने उतरी Rajasthan Royals ने आसानी से यह मैच जीत लिया है. टीम अब प्लेऑफ की दो शीर्ष टीमों में शामिल हो गई है. लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की शुरुआत खराब रही. जोस बटलर (2 रन) सस्ते में आउट हुए. कप्तान संजू सैमसन (15 रन), देवदत्त पडिकल (3 रन) और शिमरन हेटमायर (6 रन) कुछ खास नहीं कर पाए. यशस्वी जायसवाल (59 रन) ने अर्धशतक लगाया. अश्विन (40 रन) और रियान पराग (10 रन) ने अच्छी पारी खेली.

Karishma Tanna ने बिकिनी पहन पूल में कराया सिजलिंग फोटोशूट, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

पहला क्वालीफायर खेलेगी RR

वहीं, राजस्थान रॉयल्स पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई. टीम ने 14 में से 9 में जीत हासिल की. अब राजस्थान रॉयल्स 24 मई को कोलकाता के ईडन गार्डंस में गुजरात टाइटंस के साथ पहला क्वॉलिफायर खेलेगी. अगर जीती तो फाइनल में पहुंचेगी और हारने पर एलिमिनेटर राउंड में जीतने वाली टीम से भिड़ने का मौका मिलेगा. जीतने पर राजस्थान फाइनल में पहुंचेगी और हारने पर टूर्नामेंट से बाहर होगी.

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स को CSK ने दिया 151 रनों का लक्ष्य, शतक से चूके मोईन अली

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement