Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Team India New Jersey: सामने आया टीम इंडिया की नई जर्सी का फर्स्ट लुक, देखिए क्या पहनकर WTC फाइनल खेलेंगे भारतीय क्रिकेटर

Indian Cricket Team Jersey: भारतीय क्रिकेट टीम की तीनों फॉर्मेट के लिए अलग-अलग तरह की जर्सी तैयार की गई है. इसे टीम इंडिया के नए किट स्पॉन्सर एडिडास ने डिजाइन कराया है.

Latest News
Team India New Jersey: सामने आया टीम इंडिया की नई जर्सी का फर्स्ट लुक, देखिए क्या पहनकर WTC ��फाइनल खेलेंगे भारतीय क्रिकेटर

Indian Cricket Team New Dress

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Indian Cricket Team- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (World Test Championship Final 2023) से पहले टीम इंडिया की नई जर्सी का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. भारतीय क्रिकेट टीम के नए किट स्पॉन्सर एडिडास ने नई जर्सी डिजाइन कराई है, जिसे गुरुवार को अनूठे अंदाज में एक वीडियो के जरिये सभी के सामने पेश किया गया है. टीम इंडिया नई जर्सी पहनकर ही 7 जून से इंग्लैंड के द ओवल स्टेडियम में WTC Final में ऑस्ट्रेलिया का सामना करने उतरेगी. नई जर्सी की खास बात इसके कंधों पर दी गई तीन लाइनों की कतार है, जो एडिडास के फेमस थ्री-स्ट्रिप्स लोगो को रिप्रजेंट करती दिखाई देती हैं. 

तीनों फॉर्मेट के लिए अलग-अलग जर्सी

एडिडास के टीम इंडिया की नई जर्सी (Team India New Jersey) पेश करते ही एक और बड़ा खुलासा हो गया है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) इस बार तीनों फॉर्मेट में अलग-अलग तरह की जर्सी पहनकर खेलती दिखाई देने वाली है. टीम की पहले दो तरह की जर्सी थी. टेस्ट क्रिकेट में सफेद और लिमिटेड ओवर क्रिकेट यानी वनडे व टी20 में एक जैसे डिजाइन वाली नीले रंग की जर्सी पहनी जाती थी, लेकिन इस बार वनडे और टी20 के लिए भी अलग-अलग तरह की जर्सी तैयार कराई गई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by adidas India (@adidasindia)

ऐसी दिख रही है वनडे और टी20 की जर्सी

वनडे और टी20 की जर्सी का रंग नीला ही है, लेकिन उनका डिजाइन से लेकर कलर शेड तक आपस में डिफरेंट लुक वाला है. वनडे जर्सी हल्के नीले रंग की है और यह साल 2011 के वनडे वर्ल्ड कप की टीम जर्सी की याद दिलाती है. दूसरी तरफ टी20 जर्सी गहरे नीले रंग की है और इसमें फुल कॉलर देने के स्थान पर फुटबॉल जर्सी के स्टाइल का डिजाइनर नेहरू कॉलर दिया गया है. यह जर्सी पहनकर भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज में खेलती हुई दिखेगी. 

वानखेड़े स्टेडियम में पेश की नई जर्सी

टीम इंडिया की नई जर्सी को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया. एडिडास ने इस लॉन्चिंग की वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है, जो क्रिकेट फैंस के बीच जमकर वायरल हो गई है. लॉन्चिंग के वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया, आइकॉनिक मूवमेंट, आइकॉनिक स्टेडियम, पेश है टीम इंडिया की नई जर्सी. इस वीडियो को करीब 1 घंटे में ही 6 लाख से ज्यादा फैंस लाइक कर चुके थे, जबकि 34 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement