Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

U19 World Cup: कनाडा के 9 खिलाड़ी COVID पॉजिटिव, दो प्लेट मैच रद्द 

आईसीसी ने कहा, इतने खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव होने के बाद मैच कराना संभव नहीं होगा.

Latest News
U19 World Cup: कनाडा के 9 खिलाड़ी COVID पॉजिटिव, दो प्लेट मैच रद्द 

canada u19 team

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अंडर 19 वर्ल्ड कप में एक के बाद एक कोविड मामले सामने आ रहे हैं. कनाडा के नौ खिलाड़ियों के कोविड​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद आईसीसी विश्व कप में दो प्लेट प्रतियोगिता मैच रद्द कर दिए हैं. 

खिलाड़ी अब क्वारंटाइन रहेंगे जहां उनकी निगरानी इवेंट मेडिकल टीम द्वारा की जाएगी. कनाडाई टीम के पास अब खेलने के लिए खिलाड़ी नहीं बचे हैं. शनिवार को स्कॉटलैंड के साथ कनाडा का प्लेट प्ले-ऑफ सेमीफाइनल रद्द कर दिया गया है. खेल की परिस्थितियों के अनुसार स्कॉटलैंड कनाडा की तुलना में बेहतर नेट रन रेट होने के बाद 13/14वें प्ले-ऑफ में पहुंच जाएगा. कनाडा का युगांडा या पीएनजी के खिलाफ होने वाला 15वां/16वां प्ले-ऑफ भी नहीं होगा.  

युवा खिलाड़ियों को मौका देने के लिए छह महीने T20 Cricket से दूर हुआ सलामी बल्लेबाज

आईसीसी के प्रमुख क्रिस टेटली ने एक बयान में कहा, हम इस आयोजन के इस चरण में COVID-19 के कारण दो ICC U19 विश्व कप मैचों को रद्द करने के लिए निराश हैं. कनाडाई टीम के इतने खिलाड़ियों के सकारात्मक परीक्षण के साथ इन मैचों को कराना संभव नहीं होगा. उन्होंने कहा, खिलाड़ी अब सेल्फ आइसोलेशन में हैं. 

रद्द किए गए मैच इस प्रकार हैं:
29 जनवरी - कनाडा बनाम स्कॉटलैंड, ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी, त्रिनिदाद और टोबैगो
30 जनवरी - 15/16 प्ले-ऑफ, ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी, त्रिनिदाद और टोबैगो   

U19 World Cup: क्वार्टरफाइनल मुकाबले से पहले Team India को मिली खुशखबरी

वहीं अंडर 19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर सामने आई है. कप्तान यश ढुल, उप कप्तान शेख रशीद, मानव पारेख, सिद्धार्थ यादव और आराध्या यादव कोविड नेगेटिव रिजल्ट के बाद चयन के लिए उपलब्ध हो गए हैं. 

भारत अंडर -19 टीम के एक अधिकारी के अनुसार, उन्हें चिकित्सकीय रूप से हरी झंडी दे दी गई है. हालांकि ऑलराउंडर निशांत सिंधु अंडर-19 विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले क्वार्टर फाइनल में नहीं खेल पाएंगे. सिंधु युगांडा के खिलाफ अंतिम ग्रुप गेम के बाद कोविड पॉजिटिव हो गए थे. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement