Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विराट कोहली के शतक ने उड़ाई SRH की मालकिन की नींद, भारी मन से बजाई ताली तो लोगों ने लिए मजे

RCB vs SRH: सनराइजर्स के खिलाफ विराट कोहली ने शानदार शतक लगाया था जिसके चलते RCB के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाएं अभी भी जीवित हैं.

विराट कोहली के शतक ने उड़ाई SRH की मालकिन की नींद, भारी मन से बजाई ताली तो लोगों ने लिए मजे

SRH vs RCB

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले में क्लासेन और कोहली की धाकड़ बल्लेबाजी देखने को मिली. मैच में विराट कोहली और हेनरिक क्लासेन ने शानदार शतक लगाया. विराट कोहली का शतक ज्यादा खास रहा क्योंकि विराट के शतक ने आरसीबी को प्लेऑफ की रेस में एक कदम और आगे पहुंचा दिया. विराट ने 158 के स्ट्राइक रेट से शतक जड़ा. कोहली ने इस मैच में 12 चौके और 4 छक्के लगाए. इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन के अजीबो गरीब रिएक्शन वायरल हो गए और उनके चेहरे के हाव भाव बता रहे थे कि उन्हें विराट का शतक कितना खला है. 

सनराइजर्स के खिलाफ आया यह शतक विराट कोहली का इस आईपीएल का पहला शतक था. शतक लगाने के बाद उनके चेहरे पर अलग ही स्तर का संतोष दिख रहा था. इन सबके बीच स्टेडियम में मौजूद SRH टीम की ओनर काव्या मारन भी विराट के शतक पर रिएक्शन देती नजर आईं लेकिन उनकी प्रतिक्रिया काफी अजीब थी जिसे देख लोग दंग भी रह गए.

'छोड़ो क्रिकेट, बाप की तरह ऑटोरिक्शा चलाओ' सिराज ने बताई वो बात जिससे पहुंचा था उन्हें सबसे ज्यादा दुख 

काव्या मारन ने दिए अजीब रिएक्शन

विराट कोहली के शतक बाद काव्या मारन का रिएक्शन देख लोग हैरान भी हुए. भले ही वह विराट के लिए ताली बजाती दिखीं लेकिन उनके भावों से पता चला कि वह इस बात से खुश नहीं थीं कि विराट ने उनकी टीम के खिलाफ इतना शानदार शतक जड़ा है. 

लोगों ने लिए मजे

विराट के शतक को लेकर सनराइजर्स फ्रैंचाइजी काव्या मारन के रिएक्शन पर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई. सोशल मीडिया यूजर्स समेज आरसीबी के फैन्स ने काव्या मारन के चेहरे के हाव भाव के खूब मजे लिए हैं. देखें ट्विटर पर लोगों ने काव्या के रिएक्शन पर क्या-क्या कहा है. 

Poetry के जैसे हैं Virat Kohli के ये दो खास शॉट, जिसे कभी नहीं भूलेंगे फैंस

बता दें कि सनराजर्स ने पहले बैटिंग करके 186 रन बनाए थे और आरसीबी ने यह लक्ष्य 19वें ओवर में हासिल कर लिया था. आरसीबी ने यह मैच 8 विकेट से जीता है जो कि टीम के नेट रन रेट और प्लेऑफ की रेस के लिहाज से भी काफी अहम माना जा रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement