Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शराबबंदी के बाद पंडितों पर बिगड़े Jitanram Manjhi के बोल, दिया आपत्तिजनक बयान

बिहार के पूर्व CM जीतनराम मांझी ने अब पंडितों को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि गरीब तबके में आज कल पूजा-पाठ काफी होने लगा है.

शराबबंदी के बाद पंडितों पर बिगड़े Jitanram Manjhi के बोल, दिया आपत्तिजनक बयान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के पूर्व सीएम Jitanram Manjhi एक बार फिर विवादित बयानों के कारण चर्चा में हैं. मांझी ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पंडितों के लिए बेहद आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग किया है. इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि समाज में धर्म-कर्म कुछ ज्यादा ही बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि पहले सत्यनारायण भगवान की कथा कोई नहीं कराता था. पिछले कुछ सालों में ही इसका चलन बढ़ा है. 

पंडितों के लिए प्रयोग किया आपत्तिजनक शब्द 
हम पार्टी के मुखिया ने कहा, ''माफ कीजिएगा, पहले तो हम लोग सत्यनारायण भगवान पूजा का नाम भी नहीं जानते थे. आज कल हर गरीब टोला में सत्यनारायण भगवान की पूजा हो रही है.'' इसके बाद उन्होंने पंडितों के लिए एक शब्द का प्रयोग करते हुए कहा, 'वो.... आते हैं, कहते हैं नगद दे दीजिए. आपके यहां खाएंगे नहीं.' 

पढ़ें: शराब पर बिगड़े पूर्व CM Jitanram Manjhi के बोल, 'अफसर-नेता सब पीते हैं'

भुइया सम्मेलन के कार्यक्रम में दिया बयान 
बता दें कि बिहार के पूर्व सीएम भुइया सम्मेलन के कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे. उस दौरान उन्होंने आपत्तिजनक बयान दिया. इस सम्मेलन में उन्होंने यह भी कहा कि आज कल गरीब तबके में भी भगवान और पूजा-पाठ ज्यादा होने लगा है. 

कुछ दिन पहले शराब पीने को लेकर दिया था बयान
जीतनराम मांझी अक्सर ही विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने शराब पीने को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि बिहार में शराबबंदी कानून गलत है. इसकी वजह से गरीबों को निशाना बनाया जाता है. उन्होंने यह भी कहा था कि अफसर, नेता सब 10 बजे के बाद शराब पीते हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement