Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Google Pixel Launch: आज लॉन्च होंगे Google Pixel 7, Pixel 7 Pro, Pixel Watch, कैसे देखें इवेंट

न्यूयॉर्क शहर में होने वाले इस 'मेड बाय गूगल' कार्यक्रम का भारत में गूगल के यूट्यूब चैनल पर सीधा प्रसारण किया जाएगा.

Google Pixel Launch: आज लॉन्च होंगे Google Pixel 7, Pixel 7 Pro, Pixel Watch, कैसे देखें इवेंट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः Google अपने Pixel 7, Pixel 7 Pro और Pixel Watch को आज भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट से शुरू होने वाले 'मेड बाय गूगल' इवेंट में लॉन्च करेगा. यह Google ईवेंट Google पिक्सेल वॉच सहित अन्य प्रोडक्ट्स का एक बंच भी लॉन्च करेगा, जिसे पहली बार मई में कंपनी द्वारा टीज किया गया था. अमेरिकी टेक दिग्गज ने Google I / O में Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro के सक्सेसर्स, Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro की एक झलक भी दिखाई, जिसे इस साल की शुरुआत में होस्ट किया गया था. आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर गूगल के इस प्रोग्राम को आप कहां और कैसे स्ट्रीम कर सकते हैं.

Google के 'Made By Google' इवेंट का लाइवस्ट्रीम कैसे देखें
Google आज रात 7 बजकर 30 मिनट पर 'मेड बाय गूगल' कार्यक्रम की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. न्यूयॉर्क शहर में होने वाले इस कार्यक्रम का भारत में गूगल के यूट्यूब चैनल पर सीधा प्रसारण किया जाएगा. Google ने पहले ही अपने उत्पादों की लाइनअप की घोषणा कर दी है जिसे आज निर्धारित कार्यक्रम में लॉन्च किया जाएगा. 'मेड बाय गूगल' इवेंट में Google Pixel 7, Pixel 7 Pro और Google Pixel Watch का लॉन्च शामिल होगा. इसके अतिरिक्त, अमेरिकी दिग्गज नेस्ट स्मार्ट होम पोर्टफोलियो के बारे में भी विवरण का अनावरण करेंगे. घोषणा के बाद ये डिवाइस GoogleStore.com पर खरीदारी के लिए उपलब्ध होंगे. इसके अलावा, Google ने पहले ही घोषणा कर दी है कि Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro भारत में मंगलवार से प्री-ऑर्डर ऑफ़र के लिए खुले हैं.

Amazon Happiness Upgrade Days Sale: यहां मिल रहे हैं 20 हजार से कम कीमत पर स्मार्टफोन 

Google Pixel 7: स्पेसिफिकेशंस
कहा जा रहा है  कि Google Pixel 7 में 6.3 इंच का FHD+ डिस्प्ले 1080x2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आएगा. AMOLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करने की बात सामने आ रही है. इस आगामी हैंडसेट के Google के अनुकूलित Tensor G2 चिपसेट द्वारा ऑपरेटिड होने की पुष्टि की गई है, स्मार्टफोन को 8GB रैम पैक करने और दो स्टोरेज विकल्पों- 128GB और 256GB में आने के लिए कहा गया है.

Google के इस स्मार्टफोन के Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने और डुअल सिम सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है. कहा जाता है कि हैंडसेट में 50MP मुख्य कैमरा और 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ एक डुअल रियर कैमरा है. फेस अनलॉक फीचर के साथ 10.8MP का सेल्फी कैमरा भी है. Google Pixel एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है और 30W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी द्वारा सपोर्टिड है.

इस साल भारत में शायद ही सस्ता होगा पेट्रोल और डीजल, वियना में लिया गया बड़ा फैसला 

गूगल पिक्सल 7 प्रो: स्पेसिफिकेशंस
Google Pixel 7 Pro के Google के अपने Tensor G2 चिपसेट द्वारा ऑपरेटिड होने और Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाने की भी पुष्टि की गई है. हैंडसेट को 1440x3120 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6,7-इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले के लिए तैयार किया गया है. Google के इस डिवाइस में 128GB RAM पैक करने के लिए कहा गया है और यह दो स्टोरेज विकल्पों में आता है जो 128GB और 256Gb हैं. डुअल सिम स्मार्टफोन में 50MP प्राइमरी सेंसर और 12MP अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ डुअल रियर कैमरा होने की संभावना है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10.8MP का फ्रंट कैमरा है. Google Pixel 7 Pro में 30W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक होने की उम्मीद है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement