Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OLA ड्राइवर्स अब कैंसिल नहीं करेंगे आपकी बुकिंग, कंपनी ने दिया ये समाधान

अब OLA की बुकिंग कराने के बाद कोई भी ड्राइवर कैंसिल नहीं कर सकेगा. कंपनी के प्रमुख इस समस्या को हल करने का ऐलान कर चुके हैं.

Latest News
OLA ड्राइवर्स अब कैंसिल नहीं करेंगे आपकी बुकिंग, कंपनी ने दिया ये समाधान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Online Taxi Service आज के दौर में एक सहज विकल्प बन गया है. एप से बुकिंग की और टैक्सी आपके दरवाजे पर... लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आने से पहले टैक्सी ड्राइवर कॉल कर के ड्रॉपिंग लोकेशन और पेमेंट को लेकर सवाल पूछते हैं और दूर होने पर बुकिंग कैंसिल कर देते हैं. देश के लोकप्रिय कैब सर्विस OLA के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है. लोगों द्वारा लगातार इस तरह की शिकायतें सामने आती रही हैं लेकिन ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने इस समस्या का सॉल्यूशन निकाल लिया है. 

सॉव्ल हो गई ओला की प्रॉब्लम

OLA टैक्सी सर्विस की सबसे बड़ा समस्या मानी जाने वाली कैसिंल ऑफ्टर कॉलिंग का तोड़ OLA के प्रमुख भाविश अग्रवाल ने निकाल ली है. उन्होंने बताया है कि जो सबसे ज्यादा सवाल कैंसिल होने को पूछे जाते हैं उसका हल निकाला जा चुका है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "OLA यात्रियों के दो सबसे बड़े सवाल-ड्राइवर क्यों ओला राइड (OLA  Ride) को कैंसिल कर रहे हैं? हमने इस दिक्कत को दूर करने के लिए कदम उठाए हैं. अब ओला ड्राइवर यात्री के ड्रॉप लोकेशन और पेमेंट मोड को बुकिंग स्वीकार करने से पहले देख सकेंगे. इस फीचर के जुड़ने के बाद कैब कैंसिल (Cab Cancellation) की संख्या में कमी आएगी."

कैसे काम करेगा फीचर्स 

पहले ड्राइवर को बुकिंग के दौरान ड्रॉप लोकेशन नहीं दिखती थी किन्तु अब इस नए फीचर के साथ ही OLA के ड्राइवर्स बुकिग की ड्रॉप लोकेशन भी देख सकेंगे. ऐसे में वो अपनी सुविधानुसार बुकिंग स्वीकृत कर सकते हैं. वहीं ड्राइवर को ये भी पता होगा कि बुकिंग के दौरान पेमेंट कैश से होगी या डिजिटल ट्रांजेक्शन होगा. इस फीचर को OLA यूजर्स के लिए सर्वाधिक सहज माना जा रहा है क्योंकि लोग पेमेंट और कैंसिलेशन की एक बड़ी समस्या का आए दिन सामना करते रहते हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement