Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब बिग बी के पैर BIG B ने छुए, सोशल मीडिया पर छा गया Video

Amitabh Bachchan Viral Video: सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं कि वीडियो में क्या है...

Latest News
जब बिग बी के पैर BIG B ने छुए, सोशल मीडिया पर छा गया Video

 Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का पैर छूते हुए ' बिग बी' दिखाई दे रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि ये कैसे हो सकता है? चलिए हम आपको बताते हैं कि पूरा माजरा क्या है. अमिताभ बच्चन के हमशक्ल (Amitabh Bachchan Doppelganger) के रूप में पुणे के रहने वाले शशिकांत पेडवाल को तो आप जानते ही होंगे नहीं जानते होंगे तो चलिए हम बता देते हैं. 

अमिताभ बच्चन के हमशक्ल (Doppelganger) शशिकांत पेडवाल (Shashikant Pedwal) ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे अमिताभ बच्चन के पैर छूते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन मास्क लगाए हुए खड़े हुए हैं. इस दौरान उनके आसपास भीड़ भी है. इस बीच  शशिकांत पेडवाल उनका पैर छूकर आशीर्वाद लिया. इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर कर शशिकांत पेडवाल ने लिखा कि गुरुदेव और आप सबके आशीर्वाद से आज 2 मिलियन फॉलोअर्स हो गए.

ये भी पढ़ें: Viral News: Palestine में गाय से करवाई जा रही जासूसी? Israel पर लगा बड़ा आरोप

वायरल हुआ वीडियो 

शशिकांत पेडवाल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 11 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो को लोग खूब पंसद भी कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों ने तारीफ कर लिखा कि वाह, किस्मत हो ऐसी तो वहीं कुछ यूज़र्स ने कमेंट किया कि बिग भी आप पर ध्यान नहीं दे रहे हैं. 

कौन हैं शशिकांत पेडवाल

शशिकांत पेडवाल अमिताभ बच्चन के हमशक्ल के रूप में पहचाने जाते हैं. शशिकांत पेडवाल की शक्ल अमिताभ बच्चन से मिलने की वजह से लोग हैरान रह जाते हैं. कई बार लोग उन्हें अमिताभ बच्चन ही समझने लगते हैं. बता दें कि शशिकांत पेडवाल  शशिकांत मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं और धर्मेंद्र, दिलीप कुमार समेत कई नामी स्टार्स की मिमिक्री करते हैं. वह पुणे के गवर्नमेंट ITI कॉलेज में प्रोफेसर भी हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement