Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: चलते चलते आंटी करने लगीं गोविंदा के गाने पर डांस, वीडियो देख आ जाएगी हंसी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक उम्र दराज महिला चलते चलते अचानक से गोविंदा के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Viral Video: चलते चलते आंटी करने लगीं गोविंदा के गाने पर डांस, वीडियो देख आ जाएगी हंसी

aunty viral video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया के दौर में हर रोज हजारों वीडियो वायरल होते हैं लेकिन चंद ही ऐसे होते हैं जिनपर चर्चा होती है. इन वीडियो के कंटेंट लोगों को खास तौर पर पसंद आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एक महिला अचानक चलते चलते डांस करने लगती है.

ये भी पढ़ें - ऋषि सुनक ने विजय मामा को दिया लंदन आने का न्योता, वीडियो देख यूजर्स हुए हैरान 

वीडियो में एक उम्र दराज महिला अचानक चलते चलते गोविंदा के गाने पर डांस करती हुई नजर आती है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स महिला के डांसिंग स्किल की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में महिला गोविंदा-रवीना टंडन की फिल्म बडे मियां छोटे मियां के गाने किस डिस्को में जाएं के स्टेप को परफॉर्म कती हुई नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sajida (@saj.khan.2310)

ये भी पढ़ें - मेहमानों के पेशाब करने से परेशान हो गए लोग, शादियों पर ही लगा दिया बैन!

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "वाह. लाजवाब है." एक यूजर ने लिखा, "आंटी एक बात तो बता दो कि आपको डांस का ये शौक आया कहां से?"

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement