Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Balenciaga ने बनाया लाखों का बैग, कूड़ा फेंकने के लिए होगा इस्तेमाल, जानें क्या है खास ?

सोशल मीडिया यूजर्स कूड़ा फेंकने के लिए बनाई गई इस कीमती थैली को देखकर हैरान हैं. इस ब्रांडेड थैली की कीमत में तो न जाने आप क्या क्या खरीद लें.

Balenciaga ने बनाया लाखों का बैग, कूड़ा फेंकने के लिए होगा इस्तेमाल, जानें क्या है खास ?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज के जमाने में कूल दिखने के लिए हर कोई महंगी-महंगी चीजें खरीदने का शौक रखता है. जूतों से लेकर सिर की टोपी तक अगर आप पैसे खर्च करने को तैयार हैं तो लाखों तो क्या करोड़ों के आइटम भी ले सकते हैं. लोग ब्रांडेड आइटम के लिए मोटी कीमत चुकाने से परहेज नहीं करते. एक ऐसे ही ब्रांडेड आइटम के बारे में हम आपको बताने वाले हैं. यह ब्रांडेड आइटम कूड़ा फेंकने की थैली है. अब बस इतना ही सुनकर जज मत करिएगा. इस कूड़ा फेंकने की थैली की कीमत लाखों में है.

Balenciaga ने 1,790 डॉलर का एक ट्रैश बैग बनाया है. इसकी किमत करीब 14 लाख रुपये है. सोशल मीडिया पर वायरल इस ट्रैश बैग की फोटो और इसके रेट ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. इस बैग की किमत सुन लोग इससे इंप्रेस कम और चौंक ज्यादा रहे हैं. ये लग्जरी ट्रैश बैग दिखने में किसी आम कचरे के बैग की तरह हैं. यही वजह है कि ये लोगों को कनफ्यूज कर रहे हैं और लोग इनकी कीमत पर सवाल उठा रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HIGHSNOBIETY (@highsnobiety)

क्या है इस लाखों के ट्रैश बैग की खासियत ? 

यह चमकदार ट्रैश बैग बछड़े के चमड़े से बना है. यह काले, सफेद, नीले और पीले रंगों में अवेलेबल है. इस पर एक Discreet Logo भी लगा हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल इस ट्रैश बैग पर लोगों की अलग-अलग राय है. एक यूजर ने लिखा, क्या आप सच में इस पर पैसा बर्बाद करेंगें. एक ने लिखा, आप इसे लेकर कंगाल हो सकते हैं लेकिन स्टाइल के साथ.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement