Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साड़ी पहनकर 'बेशरम रंग' पर किया शानदार डांस, लोगों ने बता दिया दीपिका पादुकोण से बेहतर

Besharam Rang Instagram Reels: 'पठान' फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' का खुमार सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से फैला हुआ है.

साड़ी पहनकर 'बेशरम रंग' पर किया शानदार डांस, लोगों ने बता दिया दीपिका पादुकोण से बेहतर

Besharam Rang Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' खूब चर्चा में रही है. इस फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' में दीपिका पादुकोण के पहनावे और भगवा बिकिनी को लेकर भी खूब विवाद हुआ. इसके बावजूद इस फिल्म ने खूब पैसे कमाए और लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा बटोरी. ऐसे में बेशरम रंग गाने पर लोगों ने जमकर रील्स और शॉर्ट वीडियो बनाए. ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वजह है कि इसमें डांस करने वाली लड़की ने बिकिनी नहीं बल्कि साड़ी पहनी है.

अश्मिता गुप्ता नाम की सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें अश्मिता ने फुल स्लीव ब्लाउज के साथ खूबसूरत साड़ी पहनी है. ऊपर से ऐसा डांस किया कि सोशल मीडिया पर खुद को रोक नहीं सका. कुछ लोगों ने तो इस डांस को दीपिका पादुकोण के ओरिजनल वीडियो से भी बेहतर बता दिया.

यह भी पढ़ें- Viral Video: 'तेरे नाम' गाने पर कबाड़ी वाले ने ऐसे लगाए सुर, आवाज सुनकर आप भी हो जाएंगे फैन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASMITA (@asmita.guptaa)

सोशल मीडिया पर जमकर हुई तारीफ
दरअसल, इस डांस वीडियो में एक्सप्रेशन और डांस मूव्स इतने शानदार हैं कि लोग खुले दिल से इसकी तारीफ कर रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स बिकिनी बनाम साड़ी की भी चर्चा कर रहे हैं. ऐसे ही एक यूजर ने लिखा है, 'सुंदरता, सादगी में ही अच्छी दिखती है.' एक यूजर ने लिखा है कि यही डांस 'पठान' में होता तो कोई विवाद ही नहीं खड़ा होता.

यह भी पढ़ें- कर्मचारी को 'Gay' कहना बॉस को पड़ा महंगा, देना होगा 30 लाख का मुआवजा

इस वीडियो को पोस्ट करने वाली अश्मिता गुप्ता को इंस्टाग्राम पर लगभग 1.5 लाख लोग पसंद करते हैं. वीडियो इतना वायरल हो चुका है कि इस एक वीडियो को ही एक लाख से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर लाइक कर चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement