Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bike Romance Viral Video: बाइक पर ही उमड़ आया प्यार, साइकिल की तरह आगे बिठाकर किया रोमांस

Hardoi Viral Video: एक कार चालक ने बाइक पर रोमांस कर रहे जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो जमकर वायरल हो रहा है.

Bike Romance Viral Video: बाइक पर ही उमड़ आया प्यार, साइकिल की तरह आगे बिठाकर किया रोमांस

Couple Romance on Bike

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh Viral Video- बाइक या स्कूटी पर फिल्मी अंदाज में लड़की को आगे बैठाकर रोमांस करने के वीडियो हालिया दिनों में बेहद पॉपुलर हो गए हैं. बेंगलुरु के बाद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी ऐसा वीडियो दिखाई दिया था. अब लखनऊ से सटे हरदोई जिले में भी एक लव कपल ने ऐसा ही वीडियो बनाते हुए हाईवे पर तेज रफ्तार स्टंट दिखाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग सरेआम सड़क पर दोनों को अश्लीलता करते देखकर हैरान रह गए. अब पुलिस ने इस वायरल वीडियो के आधार पर दोनों की तलाश शुरू कर दी है. दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

सीतापुर रोड का है वीडियो

बाइक पर रोमांस करते जोड़े का वीडियो उनके पीछे कार में चल रहे किसी आदमी ने शूट किया है और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. यह वीडियो हरदोई में सीतापुर रोड पर इटौली गांव के पास का बताया जा रहा है. वीडियो मंगलवार सुबह ही शूट किया गया है. यह इलाका देहात कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र में आता है. 

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

वीडियो में सफेद टीशर्ट और ग्रे जींस पहने एक लड़के ने हल्के रंग की सूट-सलवार पहनी लड़की को बाइक की टंकी पर अपने आगे बैठाया हुआ है. लड़का बाइक को बेहद तेज गति से चला रहा है. लड़की ने एक ही तरफ अपने पैर किए हुए थे, जिससे वह आसानी से अपना चेहरा लड़के के चेहरे की तरफ घुमा लेती है. वीडियो में दोनों एक-दूसरे को चलती बाइक पर किस करते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे अश्लील बताते हुए बेहद आलोचना की है.

पुलिस बाइक के नंबर से कर रही है तलाश

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी इस प्रेमी जोड़े की तलाश शुरू कर दी है. सूत्रों के मुताबिक, वीडियो में दिख रही बाइक के नंबर के जरिये दोनों की तलाश की जा रही है. पहचान होने के बाद उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. एक्सपर्ट्स के मुताबिक, युवक के खिलाफ बाइक से स्टंट दिखाने, गलत तरीके से वाहन चलाकर ट्रैफिक रूल्स तोड़ने के आरोप में कार्रवाई हो सकती है, जबकि युवक-युवती दोनों के खिलाफ सार्वजनिक जगह पर अश्लील हरकत करने का भी आरोप लग सकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement