Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro के फर्श पर गिरा खाना साफ करने लगा लड़का, यूजर्स ने जमकर की तारीफ

लड़के के हाथ से जब खाना गिरा तो उसे इस बात का अहसास हुआ कि इसे साफ करने की जिम्मेदारी भी उसी की है. जिसके बाद उसने सभी लोगों का दिल जीत लिया.

Delhi Metro के फर्श पर गिरा खाना साफ करने लगा लड़का, यूजर्स ने जमकर की तारीफ

गलती से गिरा खाना तो लड़के ने रूमाल से साफ किया मेट्रों फर्श

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अक्सर सभी लोग साफ-सफाई को लेकर हमेशा जागरूक रहते है. हर कोई आपने आस-पास साफ सफाई रखने की बात करता है फिर चाहे वह खुद इस बात पर अमल करें या न करें. आपने भी कई लोगों को पब्लिक प्लेस में साफ सफाई करते तो कईयों को गंदगी फैलाते हुए देखा होगा. फिलहाल एक शख्स के मेट्रो में सफाई करने का मामला सामने आया है. तेजी से वायरल हो रही तस्वीर में एक लड़के को दिल्ली मेट्रो में सफाई करते हुए देखा जा सकता है. लड़के को मेट्रो में सफाई करता देख कई यूजर्स ने तो इसे स्वच्छ भारत अभियान का ब्रांड एंबेसडर तक बता डाला. 

दरअसल, ये लड़का अपने बैग से पानी की बोतल निकालता है तभी इसका टिफिन बॉक्स नीचे गिर जाता है. टिफिन का सारा खाना मेट्रो के फर्श पर फैल जाता है. लड़का बिना किसी शर्म और झिझक के अपने हाथों से मेट्रो फर्श पर गिरे खाने को साफ करने लगता है. लड़के के हाथ से जब खाना गिरा तो उसे इस बात का अहसास हुआ कि इसे साफ करने की जिम्मेदारी भी उसी की है. सोशल मीडिया यूजर्स इस लड़के की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'इसने अपनी परवरिश को दिखाया, इस लड़के को सलाम है.' 

boy cleaning metro floor

ये भी पढ़ें - देसी जुगाड़ से लड़के ने बना डाली अनोखी गाड़ी, 10 रुपये के खर्च पर दौड़ेगी 150 किलोमीटर

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो को लिंक्डइन पर आशु सिंह ने शेयर किया है. फोटो को 17 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कैप्शन में लिखा 'दिल्ली मेट्रो में एक लड़का कानों में ईयरफोन लगाकर बैठा था, पानी की बोतल निकालने में उसके बैग से टिफिन गिर गया. फर्श पर खाना फैलने के बाद उसने कापी से पेज निकाल कर फर्श पर गिरा खाना उठाया और रूमाल से फर्श को बिल्कुल पहले जैसा अच्छे से साफ कर दिया, स्वच्छ भारत का रियल ब्रांड एंबेसडर.' कई लोगों ने कहा अगर अब हमसे भी कुछ गिर जाएगा तो हम भी सफाई करने में शर्म नहीं करेंगे. 

ये भी पढ़ें - कोरियन यूट्यूबर से मनचलों ने की छेड़छाड़, कैमरे में कैद हुई Kiss करने की घटना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement