Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh: वरमाला के दौरान स्टेज पर हुई दुल्हन की मौत, मातम में बदल गईं सारी खुशियां

स्टेज पर दूल्हे को माला पहनाते ही बेहोश होकर गिर गई दुल्हन और फिर...

Uttar Pradesh: वरमाला के दौरान स्टेज पर हुई दुल्हन की मौत, मातम में बदल गईं सारी खुशियां

वरमाला के दौरान दुल्हन की हुई मौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हंसी-खुशी का माहौल सेकंडों में मातम में बदल गया. लखनऊ के मलिहाबाद थाना क्षेत्र के भदवाना गांव से एक दुल्हन की स्टेज पर बेहोश होकर गिरने की खबर सामने आई. दुल्हन को जयमाला के समय स्टेज पर बेहोश होकर गिरता देख सभी लोग डर गए. शादी में आए सभी रिश्तेदार और बाराती इस घटना के बाद सकते में आ गए. दुल्हन के साथ हुई घटना के बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भदवाना गांव के निवासी राजपाल शर्मा की बेटी शिवांगी की शादी लखनऊ के बुद्धेश्वर के रहने वाले विवेक से तय हुई थी. बुद्धेश्वर शुक्रवार, 2 दिसंबर को बारात लेकर शिवांगी के घर पहुंचे तो चारों तरफ खुशी का माहौल था. सभी बाराती खाना खा रहे थे तो वहीं घर के लोग शादी की रस्मों रिवाज की तैयारियों में लगे हुए थे. दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर जयमाला के लिए गए. पहले दूल्हे ने जयमाला पहनाई, इसके बाद जैसे ही दुल्हन ने जयमाला पहनाई वह बेहोश होकर गिर गई. दुल्हन को जब इलाज के लिए ले गए तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें - देसी जुगाड़ से लड़के ने बना डाली अनोखी गाड़ी, 10 रुपये के खर्च पर दौड़ेगी 150 किलोमीटर

शादी के इस घर में खुशियां छाई हुई थीं जो इस खबर के बाद मातम में बदल गईं. इस दुखद खबर के बाद दुल्हन के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. सभी लोग दुल्हन की अचानक हुई मौत के बाद सकते में हैं. दूल्हा विवेक भी दुल्हन की मौत के बाद सदमे में है.  

ये भी पढ़ें - Delhi Metro के फर्श पर गिरा खाना साफ करने लगा लड़का, यूजर्स ने जमकर की तारीफ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement