Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दूल्हे की नाक के नीचे से दुल्हन को उड़ा ले गया आशिक, देखें कैसे मांग भरकर चिढ़ाया मुंह

इस वीडियो को देखकर आपको यकीनन किस्मत पर भरोसा हो जाएगा. दूल्हे ने क्या सोचा था कि वह शादी के मंडप से अकेला लौटेगा.

दूल्हे की नाक के नीचे से दुल्हन को उड़ा ले गया आशिक, देखें कैसे मांग भरकर चिढ़ाया मुंह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर शादी के तमाम वायरल वीडिये देखे होंगे लेकिन आज हम आपके लिए एक अलग ही तरह का आइटम लेकर आए हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हे के नाक के नीचे से दुल्हन किसी और की हो गई और सेहरा बांध कर बैठे दूल्हेराजा को खबर तक नहीं हुई. वह इसी कॉन्फिडेंस में बैठा था कि अब शादी कोई खतरा नहीं. उसे क्या मालूम था कि उसकी दुल्हन स्टेज से भी चोरी हो सकती है.

वीडियो में आप देखेंगे कि शख्स आराम से स्टेज पर बैठकर वहां मौजूद लोगों से बात कर रहा होता है. वहीं पीछे से दुल्हन का आशिक आता है और उसकी मांग में सिंदूर भरने लगता है. वह एक बार नहीं बल्कि दो तीन बार लड़की की मांग करता है. ऐसा करते हुए वह दूल्हे की तरफ भी देखता है. पूरे घटनाक्रम में दुल्हन एक बार भी विरोध नहीं करती. इससे लग रहा है कि इसमें उसकी भी रजामंदी थी. मांग भरने के बाद वह दुल्हन का हाथ पकड़ता है और उसे वहां से लेकर निकल जाता है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: 'बनने चला था शक्तिमान अब कई दिनों तक नहीं हो पाएगा विराजमान' - स्टंट के चक्कर में हुआ ऐसा हाल

इस वीडियो पर लोगों के बड़े ही मजेदार कमेंट आ रहे हैं. कृतिका ने लिखा, वाह बहुत बढ़िया, शाबाश. तृप्ति ने लिखा, लोगों ने रील के चक्कर में आजकल शादी को मजाक बना दिया है. सुहानी ने लिखा, ऐसा केवल बिहार में ही हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: ब्लड टेस्ट के लिए बच्चों की तरह रोये पुलिसवाले अंकल, लोग बोले -  कैसी जीभ लपलपाई

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement