Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भूखे मगरमच्छ ने पिकनिक का मजा किया किरकिरा, कूलर बॉक्स और टिफिन लेकर हुआ फरार

किसी की पिकनिक पार्टी में अगर मगरमच्छ की एंट्री हो जाए तो नजारा क्या होगा. लोग तो भाग जाएंगे लेकिन मगरमच्छ खुद पार्टी कर लेगा. देखें वीडियो.

भूखे मगरमच्छ ने पिकनिक का मजा किया किरकिरा, कूलर बॉक्स और टिफिन लेकर हुआ फरार

पिकनिक मनाने पहुंचा मगरमच्छ.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कभी सोचा है कि आप पिकनिक पार्टी पर गए हैं, तभी कोई ऐसा शख्स एंट्री ले ले, जिसे देखकर आपको डर लगता हो. अगर ऐसा हो गया तो आपका रिएक्शन क्या होगा? हवाइयां उड़ जाएंगी न. कोशिश तो यही रहेगी कि ऐसी दौड़ लगाएं कि किसी के हाथ न आएं. एक मगरमच्छ की एंट्री ने ऐसे ही लोगों की पिकनिक का मजा किरकिरा कर दिया.

मगरमच्छा इतना होशियार था कि उसने न केवल खाना गटक लिया बल्कि कूलर बॉक्स भी लेकर फरार हो गया. मगरमच्छ ने खाना भी चखा और कूलर बॉक्स भी लेकर फरार हो गया. मगरमच्छा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को लेटेस्ट साइटिंग्स के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है. 

इसे भी पढ़ें- AAP ने रातों-रात पीएम मोदी के खिलाफ लगाए पोस्टर, अब पूछा, 'इसमें क्या गलत है जो 100 FIR कर दी?'

देखिए मगरमच्छ के उत्पात का वीडियो-

वायरल क्लिप कुछ सेकेंड्स की है. एक मगरमच्छ पानी से निकलता है. बिना किसी को नुकसान के मगरमच्छा आइस बॉक्स छीन लेता है फिर पूल में लौट जाता है. इस वीडियो को लोग लाखों बार देख चुके हैं. लोग इस पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले अकेली पड़ रही कांग्रेस? ममता बनर्जी और अखिलेश यादव ने चौंकाया

क्या कह रहे हैं लोग? 

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग लिख रहे हैं कि यह बेहद मजेदार है. उसे भी इनवाइट करना चाहिए. कुछ लोग कह रहे हैं कि वह अभी गया है, सन्नैक्स लेने के लिए दोबारा लौटेगा. कुछ लोगों ने कहा जगंल में नए मेहमान का स्वागत है. उसे जरूर वेलकम किया जाना चाहिए. कुछ लोग लिख रहे हैं ये पार्टी नहीं, एडवेंचर ट्रिप है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement